फतेहपुर: स्कूल बस में लगी आग, गांव में मचा हड़कंप

punjabkesari.in Saturday, Nov 23, 2019 - 04:26 PM (IST)

फतेहपुर: स्कूल संचालकों द्वारा कंडम बसों को रंग-रोगन कराकर सड़क पर दौड़ाने से आए दिन चलती बसों में आग लगने की खबर लगातार बढ़ रही है। ऐसा ही एक मामला फतेहपुर से सामने आया है। जहां पर अचानक एक स्कूल बस में आग लग गई आैर बस धू धूकर कर जलने लगी। गनीमत ये रही कि बस में बच्चे सवार नहीं थे।हालांकि ग्रामीणों की मदद से स्कूल बस में लगी आग पर काबू पाया गया। वहीं पुलिस का कहना है कि शार्ट सर्किट के कारण बस में आग लगी है।

यूपी के फतेहपुर जिले के सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के गौंती गांव में देर रात स्कूल बस में अचानक आग लगने से गांव में अफ़रा तफरी मच गई। आग की लपट इतनी तेज थी की ग्रामीण आग देखकर भयभीत हो गए। ग्रामीणों ने इस घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड को भी दी, लेकिन फायर ब्रिगेड समय से नहीं पहुंच पाई। जिसके बाद ग्रामीणों ने किसी तरह बस में लगी आग पर काबू पाया।

वहीं इस मामले में डिप्टी एसपी कपिल देव मिश्रा ने बताया की सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के गौंती गाँव में स्कूल बस में शार्ट सर्किट की वजह से स्कूल बस में आग लग गई। ग्रामीणों की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया गया।  इस घटना में किसी की हताहत होने की कोई सुचना नहीं हैं। 

Ajay kumar