मासूम बेटे संग निर्दयी पिता ने पार कर दी इंसानियत की सारी हदें

punjabkesari.in Thursday, Nov 10, 2016 - 07:33 AM (IST)

आगरा: शराब की लत में पागल हुए एक व्यक्ति ने इंसानियत की सारी हदें पार कर दीं। शराब पीने के लिए पैसे न देने पर पत्नी को पीटा। शराबी पति ने अपने 5 साल के मासूम पर भी कहर बरपाया। बच्चे को जमकर पीटा। इतने पर भी उसका आवेश शांत नहीं हुआ तो वह बच्चे को तालाब में ले जाकर डुबोने लगा। आसपास के लोगों ने बच्चे को तालाब में डूबते देखा, तो उन्होंने बच्चे को शराबी से छुड़ाया। मासूम को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पार कर दी इंसानियत की सारी हदें
संजू पुत्र नत्थीलाल मोहल्ला तालकीपार थाना पिनाहट को शराब की लत कई सालों से लगी है। इसी लत के चलते उसके परिवारजन उसे पैसे नहीं देते हैं। बुधवार की सुबह जब पत्नी से पैसे लेने के लिए संजू घर पहुंचा, तो पत्नी ने पैसे देने के लिए मना कर दिया। घर से निकलकर संजू कहीं अन्य स्थान से शराब पीकर आ गया। इसके बाद पत्नी को पीटने लगा। जब 5 साल का मासूम अपनी मां को बचाने आया, तो शराबी पिता ने उसे भी नहीं बख्शा।

क्या कहती है पुलिस?
शराबी पिता ने 5 साल के मासूम की जबरदस्त पिटाई की। पिटाई करने के बाद संजू उसे पास के बने राजा के तालाब पर ले गया और उसे डुबोने लगा। प्रत्यक्षदर्क्षियों ने बताया कि शराबी बच्चे को पानी में डुबाकर उस पर पैर रखकर दबाने की कोशिश कर रहा था। आसपास के लोगों ने यह नजारा देखा तो दौड़ लगा दी। बच्चे को तालाब से निकलाकर संजू को दबोच लिया और जमकर पिटाई की। पुलिस को इसकी सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शराबी को पकड़कर मैडीकल कराया है। पुलिस का कहना है कि मामले में उसे जेल भेजा जाएगा।

UP Hindi News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें