मथुराः नहर में बाइक गिरने से पिता और बेटी की मौत, मां-बेटे की तलाश जारी

punjabkesari.in Sunday, Nov 19, 2017 - 01:16 PM (IST)

मथुराः उत्तर प्रदेश के मथुरा में उस समय हड़कंप मच गया जब एक बाइक सवार दंपति अपने दोनों बच्चों समेत नहर में जा गिरे। नहर में गिरने से स्थानीय लोगों ने उन्हों बाहर निकालने की कोशिश की। जिसमें 2 के शवों को नहर के बाहर निकाल लिया गया जबकि 2 लोगों की तलाश की जा रही है।

दरअसल मामला फरह थाना क्षेत्र धर्मपुरा नहर का है, यहां शनिवार देर शाम एक बाइक पर आ रहे दंपति अपने 2 बच्चों (लड़का-लड़की) समेत फतेहपुर सीकरी रजवाहे में जा गिरी। इसमें बाइक चला रहे व्यक्ति और एक बच्चे (लड़की) की मौत हो गई। नहर में बाइक गिर जाने की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर इकट्ठा हुए स्थानीय लोगों ने 2 मृतकों के शवों को निकाला और बाकी महिला और 1 बच्चे की तलाश की जा रही है।

वहीं, घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस और सिंचाई विभाग को सूचना दी लेकिन कई घंटों तक कोई भी अधिकारी मौके पर नही पहुंचा। हालांकि काफी देर बाद घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय बीजेपी विधायक पूरन प्रकाश मौके पर पहुंचे। उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि वो जल्द ही पुलिया के निर्माण का कार्य शुरू करवा देंगे लेकिन तभी अचानक लोगों की भीड़ विधायक पर हमला कर दिया। जिसमें विधायक के गनर से भी कार्बाइन छीनने की कोशिश की गई।

बताया जा रहा है कि फतेहपुर सीकरी रजवाहे की पुलिया पिछले 10-12 सालों से जर्जर हालत में है। इसकी पटरी टूट चुकी हैं और रेलिंग बनने के बाद से गायब है। काफी समय से स्थानीय लोग और विधायक भी खुद पुलिया को बनवाने की शिकायत कर चुके थे लेकिन उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।