बाप-बेटे में कभी नाराजगी नहीं हो सकती: मुलायम

punjabkesari.in Monday, Jun 05, 2017 - 03:16 PM (IST)

मैनपुरी: समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने कहा कि बाप-बेटे में कोई नाराजगी नहीं है और न ही कभी हो सकती है। यादव करहल कस्बा में पूर्व राज्य मंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुभाष चंद्र यादव की पत्नी के निधन पर शोक संवेदना प्रकट करने आए थे। इस मौके पर संवाददाताओं के सवाल पर यादव ने कहा कि बाप-बेटे में कोई नाराजगी नहीं है और न ही कभी हो सकती है।

शिवपाल सिंह यादव द्वारा अलग सैक्युलर मोर्चे के गठन और उसके मुखिया के प्रश्न पर यादव चुप्पी साध गए। सैक्युलर मोर्चा गठन के ऐलान के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के महागठबंधन में बसपा अध्यक्ष मायावती के शामिल होने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने जानकारी होने से इंकार कर दिया।

यादव पूर्व राज्य मंत्री सुभाष चन्द्र यादव के आवास पीली कोठी पहुंचे और शोक संवेदना जताई। उन्होंने कहा कि पीली कोठी (इस घर) से उनका पुराना पारिवारिक रिश्ता है जिसे वह कभी नहीं भूल सकते। गुमसुम बैठे पूर्व राज्य मंत्री सुभाष यादव के गमगीन महौल को हल्का करने के लिए यादव ने कहा कि सुभाष ने मुझे मोटरसाइकिल चलाना सिखाया है और कई बार गिराया, घुटनों में पड़े चोट के निशान सालों बाद खत्म हुए।