यूपीः मैकरोनी खाने के बाद पिता-पुत्र की मौत, मां और 2 बच्चों की हालत गंभीर

punjabkesari.in Monday, Jul 12, 2021 - 12:13 PM (IST)

शाहजहांपुरः उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में कथित रूप से मैक्रोनी (एक प्रकार का नूडल) खाने के बाद पिता-पुत्र की मौत हो गई, जबकि परिवार में तीन लोग बीमार हो गए। स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने सोमवार को इस बारे में बताया। उत्तर प्रदेश के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ लक्ष्मण सिंह ने बताया कि थाना खुटार अंतर्गत नरोड़ा गांव निवासी शंकर लाल का पुत्र रजनीश रविवार को गांव की एक दुकान से खुली मैक्रोनी लाया था।

मैकरोनी खाने के बाद परिवार के सदस्यों को उल्टी-दस्त की शिकायत शुरू हो गई। डॉ सिंह ने गांव में भेजी गई एक टीम के हवाले से बताया कि गांव के ही एक झोलाछाप डॉक्टर के पास ये लोग इलाज कराने गए, जिसने बीमार लोगों को ठीक करने का दावा करते हुए उन्हें अपने यहां ही रोके रखा। इसी बीच, शंकरलाल (45) ने दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि शंकरलाल की मौत के बाद जब उनके बेटे रजनीश (17) की हालत ज्यादा गंभीर हो गई तो रविवार शाम उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां देर रात उसकी भी मौत हो गई। परिवार के तीन अन्य लोग बीमार हैं जिनका इलाज किया जा रहा हैं। सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही गांव में रविवार रात को एक टीम भेजी गई। 

घटना के बाद से झोलाछाप डॉक्टर फरार है तथा मैक्रोनी बेचने वाला दुकानदार भी भाग गया है। सिंह ने बताया कि रजनीश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही यह पता चल पाएगा की मृत्यु कैसे हुई है। वहीं, फरार झोलाछाप डॉक्टर की तलाश की जा रही है तथा पूरे जिले में एक अभियान चलाकर झोलाछाप डॉक्टरों के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static