पति बना हैवान! 6 बेटियों के बाद भी न हुआ बेटा, पत्नी को पीटकर बच्चों समेत घर से निकाला; एक साल से भटक रही पीड़िता

punjabkesari.in Friday, Mar 17, 2023 - 05:27 PM (IST)

हरदोई: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई (Hardoi) जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। मल्लावां कोतवाली इलाके की रहने वाली एक महिला को उसके पति (Husband) ने अपनी मां (Mother) और बहन Sister) के साथ मिलकर मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया। महिला का आरोप है कि उसके कपड़े और जेवर छीन लिए गए। महिला के 6 बेटियां हैं बेटा ना पैदा होने पर उसे ससुरालीजन प्रताड़ित किया करते थे। फिलहाल एसपी ने पूरे मामले में जांच कर महिला को कार्यवाही का भरोसा दिलाया है।

यह भी पढ़ें- Hardoi: शादीशुदा प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, घर के बाहर खम्भे से बंधा पाया गया था युवक



बता दें कि मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के भजेहटा गांव की रहने वाली दीपिका ने शुक्रवार को अपनी 6 बेटियों के साथ एसपी राजेश द्विवेदी से मुलाकात की। दीपिका ने अपने पति, सास व ननद पर गम्भीर आरोप लगाए हैं। दीपिका ने बताया कि 9 जून 2004 को उसकी शादी शाहपुर गंगा थाना मल्लावां निवासी दीपू के साथ हुई थी जिसके बाद दीपू और दीपिका से 6 लड़कियां पैदा हुईं। दीपिका ने आरोप लगाया कि उसका पति शराब पीने का आदी है और आए दिन उससे मारपीट करता है। पीड़िता ने बताया कि बेटा पैदा ना होने पर सास ताने मारती हैं। कहती हैं कि ऐसी बहू का क्या काम जो लड़कियां ही पैदा करे। दीपिका के बेटा ना होने के कारण पति मारपीट करता था सास और नन्द ने पति को बहलाया जिसके बाद 1 मार्च 2022 को पति ने दीपिका को पीटा और उसके जेवर और कपड़े छीनकर उसे बेटियों के साथ घर से निकाल दिया।

यह भी पढ़ें- Varanasi: भंडारे में बना पनीर और चावल खाने से 65 लोगों की बिगड़ी तबीयत, गंभीर हालत में अस्पताल में कराया गया भर्ती


महिला का कहना है कि जब से वह घर से निकाली गई है तब से वह अपने मायके में रह रही है। एक साल में पति या ससुराल वालों ने उसकी कोई खबर नहीं ली। एसपी राजेश दिवेदी ने मामले की जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। फिलहाल पुलिस के किसी भी अधिकारी ने कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है।

Content Writer

Mamta Yadav