मोबाइल खरीदने के लिए पिता ने नहीं पैसे तो 17 वर्षीय युवक ने खुद को मारी गोली, मौत

punjabkesari.in Sunday, Jun 06, 2021 - 10:54 AM (IST)

चित्रकूटः यूपी के चित्रकूट में मोबाइल खरीदने के लिए पिता से पैसे न मिलने से क्षुब्ध होकर 17 वर्षीय युवक ने अवैध तमंचा से खुद को गोली मार ली। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मऊ कोतवाली प्रभारी को दी गई। मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय कर्वी भेज दिया गया। फिलहाल पुलिस इस मामले की छानबीन में लगी हुई है।

मामला चित्रकूट जनपद के मऊ कोतवाली अंतर्गत बड़ेसर गांव का है। यहां के निवासी मृतक के पिता विनोद सिंह ने बताया कि दो दिन पहले मोबाइल खरीदने के लिए उसने 10-12 हजार रुपए मांगे थे। इस पर मैंने कहा कि अभी लेना हो तो 2-3 हजार है, मेरे पास ले लो नहीं तो रुको गल्ला बिक जाए तो ले लेना। शाम के साथ मे खाना खाया पर नाराजगी जाहिर नहीं होने दिया। उन्होंने बताया कि सुबह घूमने निकल गया बहका बहका लग रहा था। जिसके बाद मेरे सामने इसने 315 बोर के कट्टे से अपने गोली मारकर आत्महत्या कर लिया।

इस घटना की सूचना मिलने पर मऊ कोतवाली प्रभारी गुलाबचंद त्रिपाठी द्वारा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच में जुट गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static