बेटी की मौत पर पिता ने जताई हत्या की आशंका, पुलिस ने जलती चिता बुझाई

punjabkesari.in Tuesday, Jul 17, 2018 - 02:02 PM (IST)

बुलन्दशहर: बुगरासी कस्बे में बीती रात एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।जानकारी के अनुसार बुगरासी कस्बे के मोहल्ला बेलवाला निवासी खेमचंद के बेटे मनीष कुमार की शादी थाना खानपुर के गांव काचरौट निवासी संतोष कुमार की बेटी पूजा के साथ 24 फरवरी 2018 को हुई थी। एक हफ्ते पहले पूजा की तबीयत खराब हो गई तो परिजनों ने उसे स्याना के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। आराम न होने पर परिजन उसे मेरठ ले गए। वहां भी कोई आराम नहीं हुआ और इलाज कर रहे डाक्टर ने बताया कि इसमें कुछ भी नहीं बचा है। 14 जुलाई की रात इलाज के दौरान पूजा की मौत हो गई।

यह जानकारी मृतका पूजा के पिता ने बताईं। उन्होंने यह भी बताया कि हमने पूजा का पर्स खोलकर देखा तो उसमें सलफाज की पुड़िया रखी थी जो पुलिस को सौंप दी गई है। इससे पहले मृतका के पिता ने 100 नं. पर पुलिस को फोनकर बताया कि उसकी बेटी पूजा के ससुराल वाले उसकी चिता जला रहे हैं। मुझे शक है कि उसकी हत्या की गई है।

सूचना मिलते ही सीओ स्याना सत्यप्रकाश शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और जलती चिता को पानी डालकर बुझवा दिया। सूचना पाकर फोरैंसिक टीम भी मौके पर पहुंच कर साक्ष इकट्ठा कर ले गई। मृतका के पिता संतोष ने पति मनीष कुमार व तीनों जेठ सुनील, अनिल कुंवर पाल को नामजद कर पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने जले बचे पड़े लोथड़े का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Anil Kapoor