बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करना पिता को पड़ा भारी, दबंगों ने दी ये खौफनाक सजा

punjabkesari.in Friday, Jan 08, 2021 - 12:55 PM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा में बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत करने गए पिता की दबंगों ने पीट पीट कर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पहले तो पुलिस मामले को दबाने के लिए दो पक्षो में मारपीट का बताती रही। लेकिन मामला मीडिया के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने छेड़छाड़ व हत्या में केस दर्ज जांच में जुट गई है।

PunjabKesari
बता दें कि बिठौली इलाके के बंसरी गांव में घर के बाहर कार्य कर रही युवती से गांव के ही चार लोगों ने छेड़छाड़ की। जब छेड़छाड़ की शिकायत करने पिता गया तो दबंगो ने उसकी पीट पीटकर हत्या कर दी। जिसके बाद सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। वहीं पहले पुलिस इस मामले को दबाने में जुटी थी लेकिन मीडिया के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने परिजन की तहरीर पर छेड़छाड़ व हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

PunjabKesari
इस मामले में परिजन का कहना है कि हमारी बेटी घर के बाहर झाड़ू लगा रही थी तभी गांव के लड़के ने हाथ पकड़कर छेड़खानी की तो जिसकी शिकायत करने लड़की के पिता आरोपियों के घर गए तो दबंगों ने मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिनको इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया जहां पर उपचार के दौरान मौत हो गई।

PunjabKesari
वहीं इस मामले सीओ चकरनगर आलोक का कहना है कि दो पक्षो में विवाद हो गया था जिसमें एक कि मौत हो गई। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static