बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करना पिता को पड़ा भारी, दबंगों ने दी ये खौफनाक सजा

punjabkesari.in Friday, Jan 08, 2021 - 12:55 PM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा में बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत करने गए पिता की दबंगों ने पीट पीट कर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पहले तो पुलिस मामले को दबाने के लिए दो पक्षो में मारपीट का बताती रही। लेकिन मामला मीडिया के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने छेड़छाड़ व हत्या में केस दर्ज जांच में जुट गई है।


बता दें कि बिठौली इलाके के बंसरी गांव में घर के बाहर कार्य कर रही युवती से गांव के ही चार लोगों ने छेड़छाड़ की। जब छेड़छाड़ की शिकायत करने पिता गया तो दबंगो ने उसकी पीट पीटकर हत्या कर दी। जिसके बाद सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। वहीं पहले पुलिस इस मामले को दबाने में जुटी थी लेकिन मीडिया के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने परिजन की तहरीर पर छेड़छाड़ व हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।


इस मामले में परिजन का कहना है कि हमारी बेटी घर के बाहर झाड़ू लगा रही थी तभी गांव के लड़के ने हाथ पकड़कर छेड़खानी की तो जिसकी शिकायत करने लड़की के पिता आरोपियों के घर गए तो दबंगों ने मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिनको इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया जहां पर उपचार के दौरान मौत हो गई।


वहीं इस मामले सीओ चकरनगर आलोक का कहना है कि दो पक्षो में विवाद हो गया था जिसमें एक कि मौत हो गई। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।
 

Umakant yadav