फिरोजाबाद: पिता जुआ में हार गया था सारे पैसे, कर्ज चुकाने के लिए करवा दिया बेटे का अपहरण

punjabkesari.in Sunday, Nov 07, 2021 - 02:26 PM (IST)

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले से एक  हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां, कर्ज में डूबे पिता ने अपने ही बेटे के अपहरण की झूठी कहानी रच डाली। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के पिता को गिरफ्तार कर लिया है और इस  मामले में एक अन्य व्यक्ति की तलाश कर रही है।

बता दें कि पूरा मामला रामगढ़ थाना क्षेत्र के मोहल्ला नूर नगर कश्मीरी गेट का है। जहां का मूल निवासी रियाजुद्दीन ने 5 नवंबर की रात को 12 बजे थाना पुलिस को बताया कि कुछ अज्ञात बदमाशों ने उसके 12 वर्षीय बेटे को अगवा कर लिया है। उसने कहा कि बच्चे को छोड़ने के लिए अपहरणकर्ता 2.5 लाख फिरौती की मांग कर रहे हैं। रियाजुद्दीन के तहरीर के अधार पर सीओ सिटी हरिमोहन सिंह के नेतृत्व में थाना रामगढ़, एसओजी, सर्विलांस टीम ने संयुक्त रूप से 12 घंटे के अंदर बच्चे को सकुशल बरामद कर मामले का खुलासा कर दिया।

वहीं, पुलिस ने बच्चे से पूछताछ की जिसमें पता चला कि पिता रियाजुद्दीन ने जुआ में काफी पैसे हाल गया था। लोगों का कर्ज चुकाने के लिए उसने समीर नाम के व्यक्ति के साथ मिलकर अपने बेटे का अपहरण होने का नाटक किया। फिलहाल बेटे के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार को ली है और समीर की तलाश कर रही है।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj