8 वर्षीय बेटी के रेप से आहत पिता अवैध हथियार लेकर पहुंचा थाने, किया हाई बोल्टेज ड्रामा

punjabkesari.in Sunday, Oct 25, 2020 - 03:12 PM (IST)

ग्रेटरनोएड: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार महिला सुरक्षा के बड़े बड़े दावे तो करती है, परंतु जमीनी हकीकत अलग ही नजर आता है। जहां पर हर दिन बच्चियों के साथ रेप,हत्या जैसी घटनाएं होती रहती है। ऐसा ही ताजा मामला नोएडा जनपद से सामने आया है। जहां पर एक 8 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिन्दें ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना से हताश पिता ने अवैध हथियार के लेकर खुद न्याय के लिए थाने पहुंच गया। आरोपी को जेल में गोली मारने की जिद करने लगा। पुलिस ने किसी तरह से मझाबुझा कर मामले को शांत कराया।

जानकारी के मुताबिक मामला नोएडा जनपद के सूरजपुर कोतवाली का बताया जा रहा है जहां पर 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना से आहत पीड़िता के पिता ने थाने में अवैध हथियार के साथ जमकर हंगाम करने लगा। पीड़िता के पिता का कहना है कि मुझे जेल भेज दो मै खुद ही न्याय कर लूगा। पीड़ित पिता ने तमंचा कनपटी पर रखकर हंगाम करने लगा। इस सियासी हाई बोल्टेज ड्रामा से पुलिस के हाथ पांव फूल गये। आनन फानन में पीड़िता के पिता को समझा बूझा कर शान्त कराया।

वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। रेप की धारा लगा कर उसे जेल भेज दिया गया है।  बच्ची को मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। मामले की जांच की जा रही है जो भी आरोपी इस मामले में लिप्त होगा उसके खिलाफ भी कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
 

Ramkesh