ससुर बना असुरः बच्चों के सामने बहू को कुल्हाड़ी से काट डाला, जानिए क्यों?

punjabkesari.in Sunday, Feb 19, 2023 - 04:36 PM (IST)

पीलीभीतः कहावत है जर, जोरू, जमीन भाई-भाई को दुष्मन बना देती है। जी हां ये कहावत उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में सच साबित हुई है। फर्क सिर्फ इतना है कि यहां भाई की जगह ससुर ने ले ली है। संपत्ति के विवाद में ससुर ने अपनी ही बहु की कुल्हाड़ी से निर्मम हत्या कर दी। सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि ससुर ने ये कृत्य बच्चों के सामने किया। पुलिस ने ससुर समेत पांच लोगों पर रिपोर्ट दर्ज की है।



क्या है पूरा मामला?
पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र के उदयपुर खुर्द गांव की ममता देवी के पति का पिछले साल अप्रैल में निधन हो गया था। पति की मौत के बाद संपत्ति को लेकर क्लेश शुरू हो गया। कई दिनों से विवाद चल रहा था। शनिवार सुबह फिर विवाद हो गया। गुस्से में ससुर छोटेलाल ने ममता पर कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। ग्रामीणों की सूचना पर कोतवाल अशोक पाल पुलिस के साथ पहुंचे। ममता के मायके वाले भी आ गए और हंगामा शुरू कर दिया।



बच्चे बोले- बाबा ने मां को चारपाई पर खींचा और मार डाला
बच्चों ने बताया कि बाबा ने झगड़े के बाद मम्मी को चारपाई पर खींच लिया और कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। मृतका के भाई रामलड़ैते ने ममता के ससुर छोटेलाल, सुखलाल, सरिता देवी, कृष्णा देवी, मुजफ्फरनगर निवासी हरिद्वारी लाल के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Content Writer

Ajay kumar