पिता ने बेटी की आरी से गला काटकर की हत्या, जानिए वजह

punjabkesari.in Friday, Jul 15, 2022 - 01:43 PM (IST)

फिरोजाबाद: बेटी का प्रेम संबंध पिता को इतना नागवार गुजरा कि बड़ी बेरहमी के साथ आरी से गला काटकर हत्या कर दी। वारदात की खबर सुनते ही चीख-पुकार मच गई और आसपास के लोग एकत्रित हो गए। हत्या की सूचना पाकर एसपी देहात के साथ उत्तर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

मामला उत्तर क्षेत्र के मोहल्ला तिलक नगर का है। यहां की निवासी रुचि (19) के प्रेम संबंध एटा निवासी सुधीर नामक युवक से थे। रुचि का प्रेमी सुधीर कुमार से मिलना जुलना था। इसकी जानकारी रुचि के पिता मनोज राठौर को हुई तो उन्होंने इसका विरोध करते हुए शुक्रवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे घर की दूसरी मंजिल पर बने कमरे में रुचि का आरी से गला काटकर हत्या कर दी। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हो गए। 

सूचना पर एसपी देहात डॉ. अखिलेश नारायण सिंह, सीओ सिटी अभिषेक श्रीवास्तव, थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार शर्मा के साथ अन्य थानों का पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के साथ ही आरोपी पिता को हिरासत में लिया है।

युवती के प्रेम संबंध एटा निवासी एक युवक से थे- एसपी देहात
एसपी देहात डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि युवती के प्रेम संबंध एटा निवासी एक युवक से थे। इसलिए पिता ने बेटी की आरी से गला काटकर हत्या की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static