बाप बना हैवान, 3 साल के मासूम का कर दिया ऐसा हाल

punjabkesari.in Wednesday, Aug 30, 2017 - 11:17 AM (IST)

बरेलीः उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में दिल दहला देने वाला का मामला सामने आया है। जहां एक पिता ने हैवानियत की सारी हदें पार दीं। एसएसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक मामला बरेली के आंवला इलाके का है। जहां सरिता की शादी राजीव सिंह से 12 दिसंबर 2007 को हुई थी। सरिता का आरोप है कि 22 अक्टूबर 2016 को उसके पति राजीव ने उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया था। इतना ही नहीं उसके सुसराल वालो ने उसके 3 साल के मासूम बेटे को भी छीन लिया। जिसके बाद वह अपनी बेटी को लेकर अपने मायके चली गई।

इस बीच बीते दिनों उसके ससुराल वालों ने बच्चे की मौसी के मोबाइल पर ये हैवानियत का वीडियो भेजा। जिसे देखकर मां ने उसे पहचान लिया और अपना बेटा होने का दावा किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चे को किस तरह रस्सी से बांधा गया है। जिसके बाद वह तत्काल बरेली के एसएसपी से मिली और पति के खिलाफ शिकायत की। उसका कहना है कि उसका बच्चा उसे वापस चाहिए। उसका बेटा अपने पिता के पास सुरक्षित नहीं है।

इस मामले में एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो में दिख रहा बच्चा उसका है या नहीं। ये वीडियो की जांच के बाद ही पता चल सकेगा। उनका कहना है कि आंवला थाने में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। वहीं जांच रिपोर्ट आने के बाद पिता के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।