शर्मनाक: कन्नौज में पिता ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार, गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jun 07, 2022 - 06:16 PM (IST)

कन्नौज: जिले की गुरसहायगंज कोतवाली थाना पुलिस ने नाबालिग पुत्री के साथ कथित रूप से बलात्कार करने के अरोप में पिता को हिरासत में लिया है। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि पीड़ित किशोरी के दादा से मिली तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लिया गया है। 

गुरसहायगंज कोतवाली प्रभारी राजकुमार सिंह ने मंगलवार को बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की रात पिता ने अपनी 12 वर्षीय पुत्री के साथ कथित रूप से बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। उन्होंने तहरीर के हवाले से बताया कि सोमवार की रात किशोरी अपनी बुआ (आरोपी की बहन) के साथ सोई हुई थी तभी आरोपी उसे जबरन अपने कमरे में उठा ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। चीख पुकार सुनकर आरोपी की बहन ने अपने पिता को बुलाया। किशोरी के दादा ने गुरसहायगंज कोतवाली को सूचना दी, जिसके बाद गुरसहायगंज कोतवाली प्रभारी राजकुमार सिंह व जसोदा चौकी प्रभारी राम मनोज द्विवेदी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। 

पीड़िता के दादा ने अपने पुत्र के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी है, जिसके आधार पर मामला दर्ज करके पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। आरोपी की पत्नी का दस साल पहले निधन हो गया था तब से वह घर से गायब हो गया था और अभी चार पांच दिन पूर्व ही घर पर लौटा था।

Content Writer

Imran