मानवता फिर शर्मसारः दरिंदे बाप ने नशे में धुत्त होकर बेटी से किया रेप

punjabkesari.in Friday, Apr 06, 2018 - 02:26 PM (IST)

अमरोहाः कहते हैं कि एक बाप बेटी का रक्षक होता है, क्योंकि बेटी पिता की लाडली व स्वाभिमान होती है। वहीं बाप अगर मानवता को शर्मसार कर अपनी लाडली को ही हवस का शिकार बना डाले तो ऐसा सुनकर ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं। जी हां अमरोहा जिले का ये ताजा मामला बेहद शर्मनाक है। जहां एक हैवान पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के दुष्कर्म किया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला डिडौली कोतवाली इलाके के जोया कस्बे का है। यहां एक कलयुगी ने बाप बेटी के रिश्ते को कलंकित कर दिया। बताया जा रहा है मजदूर पिता रात को शराब के नशे में घर पहुंचा। बेटी घर पर सो रही थी, उसकी मां किसी रिश्तेदार के घर पर गई हुई थी। तभी शराबी पिता बेटी को अकेला पाकर उससे अश्लील हरकतें करने लगा। बेटी ने जब उसका विरोध किया तो उसे डरा धमकाकर पीटने लग गया। इसके बाद पिता ने बेटी के साथ दुष्कर्म किया।

तभी बेटी ने चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया। लड़की की आवाजें सुनकर आस-पास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे। तभी लोगों ने मौके पर पहुंचकर पिता को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। इसके बाद लोगों ने उसकी जमकर पिटाई और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। 

Tamanna Bhardwaj