रोते हुए बोले संदिग्ध ISIS आतंकी के पिता- 'बाप-दादाओं की कमाई इज्जत खाक में मिल गई'

punjabkesari.in Sunday, Aug 23, 2020 - 12:00 PM (IST)

बलरामपुरः ISIS के संदिग्ध आतंकी अबू यूसुफ़ के घर से तलाशी के दौरान 2 मानव बम जैकेट बरामद हुई हैं। वहीं अबू यूसुफ़ के पिता कफील अहमद बेटे की करतूत से बेहद खफा दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि उसकी इस करतूत से बाप-दादाओं की कमाई इज्जत मिट्टी में मिल गई।

पिता बोले- बेटे की इस करतूत पर उन्हें अफसोस
कफील अहमद रोते हुए बोले कि बेटे की इस करतूत पर उन्हें अफसोस हैं। उन्होंने बताया कि बेटा और उसका परिवार घर में साथ ही रहते थे, लेकिन खाना अलग बनता था। उन्होंने कहा कि बेटा गांव में किसी से मतलब नहीं रखता था। मानव बम जैकेट और विस्फोटक मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि बेटे के कमरे से कुछ मिलने की बात सामने आ रही है, लेकिन क्या मिला है इसकी उन्हें जानकारी नहीं है।

अबू गांव घर में किसी से कोई मतलब नहीं रखता था 
उन्होंने आगे बताया कि रात में जब पुलिस फोर्स घर पहुंची तो मामले की जानकारी हुई। उन्होंने बताया कि बेटे की पत्नी और बच्चों से भी पूछताछ हुई, लेकिन क्या पूछताछ हुई इसके बारे में उन्हें कुछ नहीं पता। उन्होंने कहा कि बेटा और उसका परिवार अलग कमरे में रहते थे। उनके बीच क्या बात होती थी, क्या नहीं मुझे नहीं पता। वह गांव घर में किसी से कोई मतलब नहीं रखता था।

अबू यूसुफ़ दुबई और कतर जा चुका
कफील अहमद ने बताया कि अबू यूसुफ़ दुबई और कतर जा चुका है। इसके अलावा वह काम के सिलसिले में उत्तराखंड और रायपीर भी गया था। उन्होने बताया कि वह शुक्रवार को घर से निकला था। इसके बाद अचानक से उसका फ़ोन आउट ऑफ़ नेटवर्क हो गया। लखनऊ रिश्तेदारी में भी उसके बारे में पूछताछ की गई, लेकिन वहां भी नहीं मिला। अब वह दिल्ली कैसे पहुंचा इसकी जानकारी नहीं है। पुलिस के घर आने पर पूरी बात पता चली। बेटे की इस करतूत से बाप-दादाओं की कमाई इज्जत खाक में मिल गई। 

Tamanna Bhardwaj