बाप ने कलंकित किया रिश्ता, खुद रेप करने के बाद दोस्तों के आगे परोसी बेटी

punjabkesari.in Sunday, Aug 19, 2018 - 11:32 AM (IST)

रामपुरः कहते हैं कि बेटी का बाप की लाडली होती है, लेकिन वहीं बाप जब बेटी की अस्मत को तार तार कर डाले तो समाज में इससे अधिक शर्म की बात क्या हो सकती है। मामला रामपुर का है। जहां एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं मानवता को शर्मसार करते हुए हैवान पिता ने अपने कुछ दोस्तों के आगे बेटी को परोस डाला। पुलिस ने आरोपी पिता सहित 4 लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है।

मामला खजुरिया थाना क्षेत्र का है। यहां एक नाबालिक अपने पिता और मां के साथ रहती है। जबकि उसका भाई बाहर कही काम करता है। आरोप है कि नाबालिग को उसके ही पिता ने 4 माह में कई बार रिश्तों को तार तार करते हुए उससे दुष्कर्म किया है। यही नहीं इस दौरान उसने अपने 3 परिचित व्यक्तियों को भी अपनी बेटी की आबरू लूटने के लिए कई बार हवाले किया।

पीड़िता का भाई काफी दिनों के बाद जब अपने काम से घर वापस लौटा तो उसे अपनी बहन के साथ कुछ गलत होने का अंदेशा हुआ। भाई ने अपनी बहन की तकलीफ का एहसास करते हुए जब जानकारी जुटाई तो सच्चाई जानकर उसके पैरो तले से ज़मीन खिसक गई। भाई अपनी पीड़ित बहन के साथ पिता और उसके 3 साथियों द्वारा किये गए इस घिनौने कार्य की शिकायत लेकर थाने पहुंचा।

पीड़िता ने जब आप बीती पुलिस के सामने बयां की तो पुलिस भी उसकी दर्द भरी दास्तां सुनकर दंग रह गई। पुलिस ने पीड़िता की ओर से आरोपी पिता सहित 3 अन्य के खिलाफ गैंग रेप की घटना की रिपोर्ट दर्ज कर 2 लोगो को गिरफ्तार कर लिया। जबकि आरोपी पिता और एक भट्ठा स्वामी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। 

Tamanna Bhardwaj