बाप ने कलंकित किया रिश्ता, नशीला पदार्थ खिलाकर बेटी को चौथी बार किया प्रेग्नेंट

punjabkesari.in Saturday, Dec 08, 2018 - 11:16 AM (IST)

नोएडाः कहते हैं कि बेटी का बाप की लाडली होती है, स्वाभिमान होती है, लेकिन वही बाप जब बेटी की अस्मत को तार-तार कर डाले तो समाज में इससे अधिक शर्म की बात क्या हो सकती है। मामला नोएडा का है। जहां एक पिता नशीला पदार्थ खिलाकर अपनी नाबालिग बेटी से एक दो बार नहीं बल्कि कई बार रेप कर चुका है। जिसके चलते नाबालिग चौथी बार प्रेग्नेंट हुई है। वहीं पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

मामला सेक्टर-15 का है। यहां पश्चिम बंगाल का रहने वाला आरोपी और उसकी पत्नी नोएडा की एक प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं। पीड़िता की मां का आरोप है कि उसका पति बेटी से जबरदस्ती रेप करता है। विरोध करने पर वह मारपीट करता है। पिटाई के डर से वह किसी को कुछ नहीं बता पाई। आगे बताया कि उसकी बेटी 2 महीने की गर्भवती है। इससे पहले भी वह 3 बार गर्भवती हो चुकी है। जिसका उसके आरोपी पिता ने गर्भपात करा दिया।

आखिर, पीड़िता महिला ने पुलिस थाने में आरोपी पति के खिलाफ शिकायत की। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित लड़की का मेडिकल कराया गया, जिसमें उसके प्रेग्नेंट होने की पुष्टी हुई है।
 

Tamanna Bhardwaj