रिश्ते हुए शर्मसारः नशे की हालत में पिता ने बेटी के साथ किया रेप फिर 60 हजार में बेचा, लड़की ने सुनाई आपबीती

punjabkesari.in Tuesday, Sep 27, 2022 - 03:53 PM (IST)

बांदाः उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से रिश्तों को शर्मसार कर देनी वाली घटना सामने आई है। जहां एक शराबी पिता ने नशे की हालत में बेटी से रेप कर के उसे बेच दिया। हालांकि मामला दो साल पुराना है, लेकिन इस बात का खुलासा अब हुआ है। पीड़िता ने किसी तरह से अपने  मामा का फोन नंबर पता करके सारी आपबीती उन्हें सुनाई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

जानें क्या है पूरा मामला?
दरअसल,जहां एक शराबी पिता ने नशे की हालत में दो साल पहले अपनी नाबालिग बेटी के साथ रेप किया। इसके बाद उसने बेटी को भट्ठे के मुनीम को 60 हजार में बेच दिया। जिसके बाद मुनीम ने बिना शादी किए नाबालिग को जबरदस्ती अपनी पत्नी बनाकर रखा था। इस बात का पता तब चला जब लड़की ने किसी तरह अपने मामा का नंबर जुटाकर उन्हें फोन करके सारी आपबीती बताई। जिसके बाद  लड़की ने मामा के साथ जाकर थाने में आरोपी पिता के खिलाफ शिकायत की और पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी पिता को गिरफ्तार करके पूछताछ शुरू कर दी है।

मां ने सब कुछ जानने के बाद भी कुछ नहीं किया
पीड़िता ने बताया कि वह मध्य प्रदेश के छतरपुर की रहने वाली है, लेकिन बांदा में वह अपने माता-पिता के साथ अतर्रा चुंगी इलाके में रह रही थी। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके पिता ईंट के भट्ठे में काम करते हैं और वह शराब पीने के आदी हैं। पीड़िता ने आगे बताया कि उसकी मां को इस बारे में सब कुछ पता था, लेकिन उसने पिता के डर से कुछ नहीं कहा और उल्टा उसी को ही चुप रहने को कहा था।

पिता ने भाई को भी बेचा था- पीड़िता
पीड़िता ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाते हुए कहा कि वह पिता को इस अपराध के लिए कड़ी से कड़ी सजा दिलाना चाहती है। साथ ही उसने कहा कि वह मुनीम के खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए क्योंकि उसने बिना शादी किए उसे जबरन पत्नी बनाकर अपने साथ रखा था। इतना ही नहीं पीड़िता ने कहा कि उसका एक भाई भी हैं, जिसे भी उसके पिता ने किसी को बेच दिया है।

इस मामले में जानकारी देते हुए डीएसपी अंबुजा त्रिवेदी ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि आरोप सिद्ध होने पर आरोपी पिता के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

Recommended News

static