बेटी के हाथ पीले करने से पहले संदिग्ध परिस्थितियों मिली पिता की लाश, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Sunday, Jun 03, 2018 - 05:31 PM (IST)

महराजगंजः उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले से बेहद दिनदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 70 वर्षीय बुजुर्ग की लाश एक पेड़ में फंदे से लटकती मिली। वहीं आस-पड़ोस के लोगों ने शव मिलने पर इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त की तो मृतक की पहचान चेतमन यादव के रूप में हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुटी गई है।

जानकारी के मुताबिक मामला निचलौल थाना क्षेत्र के ग्राम सभा झुलनीपुर के सेमरहना में नहर के पास का है। यहां ग्राम बेलवा थाना कोतवाली ठूठीबारी के रहने वाले चेतमन यादव का शव मिला। बताया जा रहा है कि उनके पुत्री की शादी 20 जून को ग्राम करमहिया थाना निचलौल रामसजन यादव के यहां होने वाली थी। शादी तय होने के बाद से ही चेतमन यादव काफी तनाव ग्रस्त और मानसिक रूप से परेशान रहता था।

लोगों का कहना है कि शायद गरीबी की वजह से चेतमन यादव दहेज़ और अन्य वस्तुओं की व्यवस्था नहीं कर सका और अपनी जीवन लीला हमेशा हमेशा के लिए समाप्त कर दी। फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने बच रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाई करने की बात कह रही हैं।

Tamanna Bhardwaj