3 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया, मिट्टी से लदे अनियंत्रित डंपर ने युवक को रौंदा

punjabkesari.in Sunday, Feb 21, 2021 - 04:50 PM (IST)

रायबरेली: जनपद में अवैध खनन का कार्य रुकने का नाम नहीं ले रहा है। शाम ढलते ही अवैध खनन का कार्य तेजी पकड़ लेता है।  बीते दिनों मिल एरिया थाना क्षेत्र में अवैध खनन डंपर के रौंदने से जहां एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई थी। वहीं एक बार फिर लालगंज थाना क्षेत्र में अवैध खनन के डंपर ने युवक को रौंद डाला जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित परिजनों सहित ग्रामीणों ने रोड जाम कर दिया। पुलिस के कार्यवाही के आश्वासन के बाद किसी तरह मामला शांत हुआ और शव को पीएम के लिए भेज दिया गया। वहीं घटना के बाद खनन माफियाओं में हड़कंप मच गया है। जबकि बीते दिनों कोतवाल ने अवैध खनन की कई अवैध ट्रालियों को सीज भी किया था।


बता दें मामला लालगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सभा ऐहार का है जहां 28 वर्षीय सुनील कुमार लोधी पुत्र विश्राम लोधी पंजाब से अपने घर वापस लौट रहा था। घर पहुँचने से पहले ही रास्ते में ही मिट्टी लदे डंपर की चपेट का शिकार हो गया। बताते हैं कि सुनील कुमार नगवर का पुरवा मजरे  ऐहार का निवासी था। मृतक के तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं। घटना बाद गुस्साए परिजनों ने रोड पर शव रखकर हंगामा शुरू कर दिया, इसकी सूचना जब पुलिस को लगी तो हांथ पांव फूल गये।


मौके पर पुलिस प्रशासन ने पहुंच कर ग्रामीणों को कार्यवाही के आश्वासन व समझाने बुझाने के बाद मामला शांत हो सका। वहीं डंपर चालक मौके से फरार है। वहीं इस अवैध खनन को रोकने के साथ खनन माफियाओं पर कोई कार्रवाई होती है या नहीं यह तो समय तय करेगा। 

 

 

 

 

Content Writer

Umakant yadav