डबल मर्डर: देवरिया में रंजिश को लेकर बाप-बेटे की हत्या, दूसरे बेटे की हालत गंभीर

punjabkesari.in Tuesday, Jun 14, 2022 - 01:15 PM (IST)

देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के रुद्रपुर कोतवाली थाना क्षेत्र में रंजिश को लेकर बाप-बेटे की हत्या कर दी गई, जबकि एक अन्य बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। 

पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने मंगलवार को मृतक के परिजनों से मिली जानकारी के आधार पर बताया कि रूद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के देवरी टोला के रहने वाले 50 वर्षीय शाहिद अली रानीगंज में कब्रिस्तान की भूमि के किनारे अपना मकान बनाकर पत्नी और बच्चों के साथ रहते थे। उन्होंने बताया कि सोमवार की देर शाम किसी बात को लेकर शाहिद का मोबाइल पर किसी से सम्भवतः विवाद हुआ था। इसके बाद परिवार के सभी लोग खाना खाकर सोने चले गए। देर रात हमलावर धारदार हथियार से लैस होकर मकान पर पहुंचे। हमलावरों ने शहीद अली की हत्या कर दी। शाहिद अली का 22 वर्षीय बेटा नजीर दरवाजे पर चारपाई पर सोया था और उसका 20 वर्षीय दूसरा बेटा सोनू चौकी पर सो रहा था। हमलावरों ने इन दोनों पर भी धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे नजीर अली की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रुप से घायल सोनू अली को परिजनों ने जिला अस्पताल पहुंचाया। 

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि दोहरे हत्याकांड को देखते हुए मौके पर पुलिस को तैनात किया गया है। मामला रंजिश का लगता है। मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Content Writer

Imran