तेज रफ्तार कार ने एक परिवार की होली को किया बेरंग, बाजार से घर लौट रहे पिता-पुत्र की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Thursday, Mar 09, 2023 - 10:56 AM (IST)

कुशीनगर(अनूप कुमार): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में कुशीनगर (Kushinagar) के नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) हुआ, जिसने एक परिवार की होली (Holi) को बेरंग कर दिया। हादसे में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो (Scorpio) ने एक बाइक (Bike) को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाजार से घर लौट रहे बाइक सवार पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत (Death) हो गई। इस घटना को देख लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई और पुलिस (Police) को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस  ने दोनों के शवों (Dead Bodies) को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया और साथ ही मामले की आगे की कार्रवाई में जुट गई।

बाजार से घर लौट रहे पिता-पुत्र की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत
जानकारी के मुताबिक नेबुआ नौरंगिया थाने के गांव नेबुआ रायगंज के पास सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। मृतक की पत्नी ने बताया कि उनके पति मानिक चंद और बेटा संतोष अपनी बाइक लेकर घर से निकले। नेबुआ खड्डा रोड पर स्थित नेबुआ रायगंज में बाजार कर अपनी बाइक UP57Z5839 से घर लौट रहे थे। अभी बाजार से 200 मीटर बढ़े ही थे तभी पीछे से आई तेज रफ्तार स्कॉर्पियो जिसका नम्बर UP64L3569 ने टक्कर मार दिया। जिससे दोनों उछलकर रोड पर गिर गए और गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना को देख लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में दोनों को अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
बताया जा रहा है कि घटना के बाद पुलिस ने शवों को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई करते हुए परिजनों को सूचना दी गई। जिसके बाद परिवार में चीख-पुकार कोहराम मच गया।मिली जानकारी के मुताबिक नेबुआ नौरंगिया थाना के एसएचओ अतुल श्रीवास्तव का कहना है कि स्कॉर्पियो की टक्कर से पिता-पुत्र की मौत हो गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में पुलिस ने धारा 304A, 279, 427 और मोटर विहक़ील एक्ट की धारा 184 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Content Editor

Anil Kapoor