कलयुगी पिता ने 2 वर्षीय मासूम बेटी का घोंटा गला, बड़ी को शव सौंप बोला- नहीं है मेरा खून

punjabkesari.in Tuesday, Mar 02, 2021 - 12:50 PM (IST)

गोरखपुर: गोरखपुर जिले के चिलुआताल थाना क्षेत्र में 28 वर्षीय एक युवक ने अपनी दो साल की बेटी की कथित तौर पर गला दबाकर हत्‍या कर दी और शव अपनी बड़ी बेटी को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बड़ी बेटी काजल ने पुलिस को बताया कि उसके पिता कहते हैं कि श्रेया उनकी बेटी नहीं है।

पुलिस ने बताया कि लड़की की मां की लिखित शिकायत पर सुसंगत धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। तहरीर के मुताबिक आरोपी रमेश शराब का आदी है और नशे में अपनी पत्‍नी के साथ मारपीट करता था। उसकी हरकतों से तंग आकर उसकी पत्‍नी अपने तीन बच्‍चों काजल (आठ) प्रिंस (पांच) और श्रेया (दो) के साथ अपने पिता के यहां बैजनाथपुर आई थी।
पुलिस के अनुसार रमेश ईट भट़टे पर काम करता है, रविवार को काजल की तबियत ठीक नहीं थी, इस सूचना पर वह मोटरसाइकिल से आया और तीनों बच्‍चों को अपने साथ ले गया।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर बताया कि सोमवार सुबह उसने अपनी बड़ी बेटी काजल और प्रिंस को वापस पहुंचा दिया, तब काजल की गोद में श्रेया का शव था। काजल ने पुलिस को बताया कि रमेश उन लोगों को कई स्‍थानों पर ले गया और रात में एक बाग में उसने श्रेया का गला दबाकर हत्‍या कर दी। चिलुआताल के थानाध्‍यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि हत्‍या और धमकी की धाराओं में दर्ज मुकदमे के तहत रमेश को गिरफ्तार किया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static