बाप ने कलंकित किया रिश्ता, 6 महीने से कर रहा था बेटी से रेप

punjabkesari.in Saturday, Oct 19, 2019 - 12:52 PM (IST)

श्रावस्तीः कहते हैं कि बेटी का बाप की लाडली होती है, लेकिन वहीं बाप जब बेटी की अस्मत को तार तार कर डाले तो समाज में इससे अधिक शर्म की बात और क्या हो सकती है। ताजा मामला श्रावस्ती का है। जहां एक कलयुगी बाप अपनी ही नाबालिग बेटी से रेप की वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद से आरोपी फरार है।

मामला श्रावस्ती जनपद के भिनगा कोतवाली कोडर का है। यहां के रहने वाले एक कलयुगी बाप ने नाबालिग बेटी के साथ रेप किया। बताया जा रहा है कि इस कलयुगी बाप ने पहले अपनी पत्नी और एक बेटे को पत्थर से मार कर हत्या कर दी थी। उसके बाद ये दूसरी पत्नी लाया उसको भी ये प्रताड़ित किया करता था, लेकिन पत्नी इसको छोड़ कर चली गई। अब कलयुगी बाप की निगाह अपनी नाबालिग बेटी पर गई, वह हर रात अपनी बेटी से दुष्कर्म करता था।

इसी कड़ी में शुक्रवार को जब बाप ने बेटी को बुरी नियत से पकड़ा तो बेटी ने जान पर खेल कर शोर मचा दिया। जिसके चलते आस-पास के लोग दौड़े चले आए। लोगों को आता देख कलयुगी घर से फरार हो गया। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने नाबालिग लड़की को जिला अस्पताल मेडिकल के लिए भेजा। वहीं इस घटना के बाद से इलाके के लोगों में आक्रोश देखने को मिला।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static