पिता बना हैवान:  डेढ़ साल की बच्ची को गला दबाकर मार डाला, बोला- पत्नी मुझे मारने की कोशिश कर रही थी तो मैंने....

punjabkesari.in Saturday, Sep 23, 2023 - 11:34 AM (IST)

Kanpur Crime News (अमरीश त्रिपाठी): उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पिता के अपनी डेढ़  वर्ष की मासूम बच्ची की गला दबाकर बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी पिता भागने की कोशिश की लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया। घटना की सूचना पाकर  मौके पर  पहुंची पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

रात को सो रही बच्ची की गला दबाकर की हत्या
जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के सेन पश्चिम पारा थाना क्षेत्र के तुलसियापुर गांव का है। जहां के  निवासी राजीव राजपूत पत्नी नेहा और 2 बच्चों के साथ रहता है। जिसमें पांच वर्षीय बड़ा बेटा और दूसरी डेढ़ वर्ष की छोटी बेटी लक्ष्मी थी। देर रात राजीव छत पर सो रही अपनी डेढ़ वर्षीय बेटी को उठाकर नीचे कमरे में ले आया  और  फिर छुपके से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। सुबह उठकर परिजनों ने बच्ची को मृत पड़ा देख कर शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने हत्यारे पिता को पकड़ कर जमकर पीटा। इसके बाद उसे रस्सी के सहारे पेड़ से बाँध कर घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें....
PM मोदी आज वाराणसी में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम की रखेंगे आधारशिला, ऐसा दिखेगा यूपी में बनने वाला स्टेडियम
-
 बसपा सांसद के खिलाफ टिप्पणी विवाद: अखिलेश यादव ने दानिश अली को अपशब्द कहने पर BJP को घेरा



'पत्नी कर रही थी जान से मारने की कोशिश....'
आरोपी पिता का कहना है कि वह अपनी पत्नी पर भरोसा करता था और सारे पैसे पत्नी को देता था लेकिन पत्नी उसे मारने की कोशिश कर रही थी। इसी बात से अहात होकर उसने अपनी बच्ची की हत्या कर दी। वहीं, पुलिस का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मिली तहरीर के अधार पर आरोपी पिता के खिलाफ मामले दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Content Editor

Harman Kaur