नशे की दवा देकर नाबालिग बेटी से दरिंदगी करता था पिता, 3 साल तक...

punjabkesari.in Sunday, Nov 08, 2020 - 05:24 PM (IST)

प्रतापगढ़ः कहते हैं कि बाप बेटी का रक्षक होता है, लेकिन वहीं बाप जब भक्षक बन जाए तो इससे असहनीय बात और क्या हो सकती है। मामला प्रतापगढ़ का है। जहां एक पिता पर अपनी नाबालिग बेटी से रेप करने का आरोप लगा है। 12 वर्षीय बेटी का आरोप है कि पिता 3 सालों से उसके साथ रेप कर रहा था। पीड़िता के मुताबिक नशीली दवा खिलाकर वारदात को अंजाम देता था।

घटना कधई थाना क्षेत्र स्थित एक मोहल्ले की है। यहां की रहने वाली पीड़िता की मां का 3 वर्ष पहले बीमारी के चलते मौत हो गई थी। जिसके बाद 4 बच्चों का पिता मां की ज़िम्मेदारी का निर्वहन भी करना लगा। बेटी के मां के मौत के बाद 12 वर्षीय बड़ी बेटी के साथ पिता जबरन शारीरिक शोषण करने लगा। वहीं 12 वर्षीय बेटी ने अपने मामा को पिता की करतूत की शिकायत की।

पीड़िता के मामा ने पिता को फटकार लगाते हुए सामाजिक लोकलाज के डर से पिता की शिकायत थाने में नहीं किया। लेकिन उसके बाद भी हवस के दरिंदे पिता की आदत में कोई भी सुधार नहीं हुआ। कलयुगी पिता तीन सालों से अपनी बेटी को नशीली दवा खिलाकर रात में उससे दरिंदगी करता था। पिता की हरकतों से आहत होकर पीड़िता ने चचेरे भाई को आपबीती सुनाई। जिसके बाद भाई ने पिता को दरिंदगी करते हुए पकड़ लिया। वहशी पिता की जमकर पिटाई करते के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

इस बारे में एसपी अनुराग आर्य का कहना है कि पीड़िता नाबालिक बेटी के साथ पिता द्वारा ही रेप करने की शिकायत प्राप्त हुई है। पिता के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि जांच की जा रही है।
 

Tamanna Bhardwaj