16 साल से पिता कर रहा था बेटी का रेप, मां देती थी गर्भनिरोधक

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2019 - 04:56 PM (IST)

लखनऊः कहते हैं कि बेटी का बाप की लाडली होती है, लेकिन वहीं बाप जब बेटी की अस्मत को तार तार कर डाले तो समाज में इससे अधिक शर्म की बात और क्या हो सकती है। मामला लखनऊ का है। जहां एक 22 वर्षीय युवती ने अपने पिता पर रेप का आरोप लगाया है। इस मामले में सबसे चौंकानी वाली बात ये है इस अपराध में पीड़िता की मां बढ़ावा दे रही थी। 

जानिए क्या है मामला?
मामला चिनहट इलाके का है। यहां रहने वाली एक 22 वर्षीय युवती का आरोप है कि पिछले 16 साल से उसका पिता रेप कर रहा है। उसके इस अपराध में उसकी मां की भी सहमती थी और वह उसे गर्भनिरोधक गोलियां देती रही। पीड़िता इसे अपनी किस्मत समझकर चुप-चाप सब सहती रही। वहीं उसके पिता ने उसकी छोटी बहन से भी यही सब किया तो उसने इसका विरोध किया।

6 साल की उम्र से बेटी का रेप कर रहा था पिता
जिसके बाद पीड़िता ने पूरी कहानी अपने प्रिंसिपल को बताई उसके बाद एनजीओ से संपर्क किया। एनजीओ आशा ज्योति केंद्र की प्रभारी अर्चना सिंह ने बताया कि युवती का कहना है कि जब वह महज छह साल की थी तब उसके पिता ने उसके साथ रेप किया था। तब से लेकर आज तक उसके पिता उसका यौन शोषण करते आ रहे थे। इतना ही नहीं मां को सब कुछ पता होते हुए भी उसने पति का ही साथ दिया। वह अपनी बेटी को गर्भनिरोधक देती रही, लेकिन जब उसके पिता ने उसकी छोटी बहन से छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी तब वह बदार्श्त नहीं कर सकी और वह खुलकर सामने आ गई।

मां देती थी गर्भनिरोधक 
पीड़िता के मुताबिक उसके दोनों भाई, किरायेदार और कुछ रिश्तेदारों को भी ये बात पता थी, लेकिन किसी ने भी कुछ नहीं किया। पीड़िता की शिकायत पर 44 वर्षीय आरोपी पिता के खिलाफ दोनों बेटियों से यौन शोषण के आरोपी में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस को इस मामले की भनक के बाद से आरोपी पिता फरार है। वहीं पुलिस ने मां को अपराध को बढ़ावा देने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static