लखीमपुर कांड में आरोपियों के परिजनों को सता रहा बुलडोजर का डर...PM नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर यूपी में आज से शुरू होगा सेवा पखवाड़ा, पढ़ें यूपी की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, Sep 18, 2022 - 06:33 AM (IST)

लखीमपुर: यूपी के लखीमपुर खीरी दो नाबालिग बहनों की दुष्कर्म के बाद हत्या करने के मामले में सभी आरोपियों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत भी कार्रवाई हो सकती है। इस मामले में दोषी 6 आरोपियों के परिजनों को अब बुलडोजर का डर सता रहा है। वहीं, सीओ संजयनाथ तिवारी का कहना है कि आरोपियों पर कठोरतम कार्रवाई की जाएगी।उधर,  निघासन थाना के सब इंस्पेक्टर जुबैर आलम ने पहले पीड़िता के गांव में जाकर सभी आरोपियों की संपत्ति की जानकारी एकत्रित किया है।

मदरसों के हो रहे सर्वे पर बोले मौलाना- हमें ऐतराज नहीं, लेकिन मुस्लिमों के मदरसे का ही सर्वे क्यों? धार्मिक पाठशाला का भी हो
मेरठः उत्तर प्रदेश के मेरठ में मदरसों का सर्वे किया जा रहा है। इसके लिए हर तहसील के लिए एक टीम बनी है। टीम में संबंधित तहसील के एसडीएम, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी व जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी शामिल हैं।

PM नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर यूपी में आज से शुरू होगा सेवा पखवाड़ा, जानिए क्या होगा खास
लखनऊः आज 17 सितंबर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 72वां जन्मदिन है। जिसे भाजपा के लोग खास तरीके से मना रहे है। जिसके चलते उत्तर प्रदेश में भी  15 दिन सेवा पखवाड़ा शुरू किया जा रहा है।

सब्जियों पर पेशाब कर बेच रहा था शख्स, कार में बैठे युवकों ने बनाई वीडियो, पुलिस ने पकड़ा
बरेली: आजकल लोगों के द्वारा ऐसी-ऐसी घिनौनी हरकत करने का मामला सामने आ रहा है, जिसे जानकर आपके पैरो तले जमीन खिसक जाएगी। दरअसल, खाने-पीने की सामानों पर थूकने और पेशाब करने जैसी हरकतें बंद होने का नाम नहीं ले रही हैं।

चीते के आने से नहीं भरेगा गरीब का पेट, रोजगार के अवसर पैदा करे सरकार: सपा
इटावा: नामीबिया से आठ एशियाई लाने पर तंज कसते हुये समाजवादी पार्टी (सपा) नेता एवं पूर्व राज्यमंत्री राम आसरे विश्वकर्मा ने कहा कि चीतों के आने से न तो गरीब का पेट भरने वाला है और न ही रोजगार के अवसर पैदा होंगे।

पीलीभीतः कूड़े के ढेर में बीत रही लोगों की जिंदगी, मूलभूत सुविधाओं से वंचित ये इलाका
पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक ऐसा इलाका है। यहां पर लोगों की समस्याओं का ढेर लगा हुआ है, लेकिन उनकी इन समस्याओं को सुनने वाला कोई भी नहीं है। दरअसल, यह इलाका शहर के सेट नौगवां पकड़िया है।

अलीगढ़ में सर्वे के दौरान खुली मदरसों की पोल, हकीकत जान अफसर रह गए दंग, पढ़े पूरी खबर
अलीगढ़: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के आदेश पर मदरसों के सर्वे का काम जोरो-शोरो से चल रहा है। प्रशासन की कई टीमें मिलकर यूपी के हर जिले में मदरसे का सर्वे कर रही हैं। इसके चलते अलीगढ़ में भी डीएम इंद्र विक्रम सिंह ने अल्पसंख्यक कल्याण विभाग, बेसिक शिक्षा विभाग और संबंधित तहसील की टीमें बनाकर मदरसों में सर्वे के लिए निर्देश दिए हैं।

बदायूं: दलित नाबालिग किशोरी का मिला शव, परिजनों का आरोप दुष्कर्म के बाद की गई हत्या
बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र में एक दलित नाबालिग किशोरी का शव रेलवे स्टेशन के पीछे जंगल से पुलिस ने बरामद किया है। किशोरी के परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया है।

PM मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी को बड़ा तोहफा, SEO की पहली सांस्कृतिक और पर्यटन राजधानी घोषित
वाराणसीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यस्थल वाराणसी शहर को शुक्रवार को शंघाई सहयोग संगठन (एससीओ) की पहली सांस्कृतिक और पर्यटन राजधानी घोषित किया गया। एससीओ नेताओं ने वर्ष 2022-23 के लिए वाराणसी को समूह की पहली 'पर्यटन और सांस्कृतिक राजधानी' के रूप में समर्थन दिया।

श्रृंगार गौरी विवाद: एक बार फिर से ज्ञानवापी में हो सकता है सर्वे, हिन्दू पक्ष रखेगा अदालत से सर्वे और वीडियोग्राफी की मांग
वाराणसी: ज्ञानवापी श्रृंगार गौरी विवाद मामले में कोर्ट ने 12 सितंबर को मुस्लिम पक्ष की याचिका खारिज करते हुए हिंदू पक्ष की याचिका को सुनने योग्य माना है। इस फैसले से उत्साहित हिंदू पक्ष ज्ञानवापी में एक बार फिर से सर्वे कराने की मांग अदालत से करेगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static