मेयर पद को लेकर घमासानः पूर्व केंद्रीय मंत्री को छूने पड़े नाराज महिला कार्यकर्ताओं के पांव

punjabkesari.in Thursday, Nov 09, 2017 - 02:41 PM (IST)

मुज़फ्फरनगरः यूपी नगर निकाय चुनाव को लेकर जहां राजनीतिक अखाड़ा बनकर तैयार हो रहा है, वहीं इस बीच बीजेपी द्वारा मुज़फ्फरनगर सीट पर महिला पद को लेकर छिड़े घमासान में नया बदलाव आया है। जिसके फलस्वरुप पूर्व केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान को भड़की हुई महिला कार्यकर्ताओं के पैर छू कर उन्हें मनाना पड़ा है।

गौरतलब है कि जब से बीजेपी की ओर से मेयर पद के लिए सुधाराज शर्मा का नाम घोषित किया गया था। तब से ही विरोध प्रदर्शन का दौर जारी था। धरने पर बैठी महिला कार्यकर्ताओं को मनाने के लिए केंद्रीय मंत्री और स्थानीय विधायक को काफी मशक्कत करनी पड़ी। सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान, स्थानीय विधायक कपिलदेव अग्रवाल, जिला अध्यक्ष एवं प्रत्याशी सुधाराज शर्मा के पति अरविंदराज शर्मा के साथ पूर्व विधायक सुशीला अग्रवाल के घर पहुंचे।

वहां केंद्रीय मंत्री और विधायक ने नाराज चल रहीं सुशीला अग्रवाल और सरिता शर्मा को मिठाई खिलाकर व फूलमालाएं पहनाकर पार्टी में वापसी कराई। अब नेताओं के काफी मनाने और महिला नेत्रियों के बीच समझौते के बाद सरिता शर्मा अपना नामांकन वापस लेंगी।

बता दें कि टिकट न मिलने से नाराज सरिता शर्मा ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर अपना नामांकन दाखिल कर दिया था और उनके समर्थन में बीजेपी महिला मोर्चा की कार्यकर्ता खड़ी हो गईं थी। वहीं, आगामी सीएम के दौरे के मद्देनजर जिले के बड़े नेताओं पर दबाव था कि विरोध प्रदर्शन को जल्द से जल्द समाप्त किया जाए। आगामी 12 नवबंर को जिले में सीएम योगी की चुनावी रैली आयोजित होने वाली है।