पुलिस के डर से पांच गैंगस्टर अपराधियों ने किया सरेंडर, अपराध ना करने की खाई कसम

punjabkesari.in Saturday, Apr 23, 2022 - 01:45 PM (IST)

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश में दोबारा योगी सरकार आने के बाद अपराधियों में डर का माहौल है ऐसा ही एक नजारा उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में देखने को मिला जहां पर पांच गैंगस्टर के अपराधी खुद आत्मसमर्पण करने थाने पहुंच गए। इन सभी अपराधियों के हाथ में एक सकती थी जिस पर लिखा था कि मैं अपराध से तौबा करता हूं मैं दोबारा कोई अपराध नहीं करूंगा थाने जाकर इन अपराधियों ने आत्मसमर्पण किया और अपराध ना करने की कसम खाई।
PunjabKesari
आपको बता दें कि शाहजहांपुर के थाना खुटार के गांव मैंनिया का रहने वाला रोशन सिंह अपने साथियों के साथ मिलकर अवैध शराब की तस्करी का कारोबार करता था पुलिस की लगातार ताबड़तोड़ कार्रवाई से डर कर रोशन सिंह ने अपने साथियों के साथ आज थाने में आत्मसमर्पण कर दिया पांचों बदमाशों के हाथ में एक तख्ती थी जिस पर लिखा था कि हम अपराध नहीं करेंगे हम आज से अपराध ना करने की कसम खाते हैं भविष्य में हम दोबारा कोई अपराध नहीं करेंगे।
PunjabKesari
शाहजहांपुर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस की कार्यवाही से डरकर यह पांचो अपराधी थाना खुटार पहुंचे थे जहां पर थाना खुटार के SHO ने इन सभी को गिरफ्तार कर लिया और न्यायालय में पेश किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static