बेखौफ अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर पर ताबड़तोड़ बरसाईं गोलियां, सम्पति विवाद में हत्या की आशंका

punjabkesari.in Wednesday, Feb 28, 2024 - 03:41 PM (IST)

बागपत: उत्तर प्रदेश में बागपत जिले के कोतवाली क्षेत्र के निवाड़ा गांव में बुधवार को बाइक सवार बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मार कर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि निरोजपुर गांव निवासी प्रापर्टी डीलर यूसुफ (46) आज सुबह करीब दस बजे घर से अपने दफ़्तर के लिए निकला था। निवाड़ा गांव स्थित दफ्तर में मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात बदमाश आए और उसके पास बैठ गए।



उन्होंने उसको चाय बनाने के लिए कहा, जैसे ही वह चाय बनाने के लिए खड़ा हुआ तो दोनों बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। गोली लगते ही युसूफ वहीं पर गिर पड़ा। घटनास्थल पर ही उसने दम तोड़ दिया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश वहां से दिल्ली रोड की तरफ फरार हो गए।  

 

सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और मृतक के परिजनों से पूछताछ की। मृतक के छोटे भाई व समाजवादी के युवा जिलाध्यक्ष काला विधूड़ी ने बताया कि प्रॉपर्टी को लेकर उसके भाई का कुछ लोगों से विवाद भी चल रहा था। आशंका जताई जा रही है कि इसी विवाद के चलते ही उसके भाई की हत्या की गई है। मृतक के दो गोली सीने पर व एक गोली सिर पर लगी है।

पुलिस ने बताया कि अभी तक परिजनों से की गई पूछताछ में सामने आया कि दो वर्ष पहले क्षेत्र में एक ईट भट्ठे पर गोली चल गई थी, जिसमें अज्ञात में मुकदमा दर्ज हुआ था। यह भी प्रकाश में आया कि मृतक युसुफ की गांव में प्रधानी को लेकर भी रंजिश चल रही थी। इसके अलावा पाबला गांव में भी उसके साथ झगड़ा हुआ था। पुलिस मामले में पूरी तरह से जांच पड़ताल में जुटी है।  पुलिस अधीक्षक अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। घटना के खुलासे के लिए पुलिस ने दो टीमों का गठन किया है।

Content Writer

Ramkesh