बेखौफ अपराधियों ने हॉस्पिटल मालिक की गोली मारकर की हत्या, वारदात से फैली सनसनी

punjabkesari.in Wednesday, Jun 30, 2021 - 03:31 PM (IST)

मेरठ: सूबे की योगी सरकार अपराधियों पर अंकुश लगाने लाख दावे करे परंतु मेरठ जिले में  ये दावे हवा हवाई होते हुए नजर आ रहे हैं । अपराधी बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम देकर बड़ी ही आसानी से फरार हो जाते हैं । एक बार फिर बेखौफ बदमाशों ने एक हॉस्पिटल के मालिक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया और बड़ी ही आसानी से फरार हो गए। 

 दरअसल , थाना टीपी नगर क्षेत्र के महावीर हॉस्पिटल के मालिक यशपाल पास ही में रहते हैं । हॉस्पिटल मालिक यशपाल देर रात अपने धर्म कांटे पर सो रहे थे जिससे कि धर्म कांटे पर आने वाले वाहनों की तोल पर्ची बना सकें । आज सुबह तड़के जब उनके परिवार जन उनके पास पहुंचे तो धर्म कांटे के अंदर बने कमरे में यशपाल का गोली लगा हुआ शव पड़ा हुआ था जिसको देखते ही परिवार जनों में हड़कंप मच गया ।

परिवार जनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी और पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचकर हत्यारों की छानबीन में जुट गई । वहीं मृतक परिजनों का कहना है कि हॉस्पिटल मालिक मृतक यशपाल को 6 गोली मारी गई है । खास बात यह है कि कल देर रात धर्म कांटे के बाहर लगे सीसीटीवी में एक युवक धर्म कांटे के अंदर वाले कमरे में दाखिल होता दिखाई दे रहा है । ये वही कमरा है जिसके अंदर से यशपाल का गोली लगा हुआ शव बरामद हुआ है । वहीं पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्यारों की तलाश में जुट गई है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static