बेखौफ बदमाशों की पुलिस प्रशासन को खुली चुनौती, सरेआम अलग-अलग जगहों पर दिया लूट की वारदातों को अंजाम

punjabkesari.in Sunday, Nov 06, 2022 - 01:25 PM (IST)

बलरामपुर(सलीम सिद्दकी): उत्तर प्रदेश में बलरामपुर जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने 2 अलग-अलग स्थानों पर दुस्साहसिक लूट की घटनाओं को अंजाम देते हुए पुलिस प्रशासन को खुली चुनौती दी है। बदमाशों ने लूट की वारादात को अंजाम देते हुए एक युवक को गम्भीर रूप से घायल कर उसकी बाइक लूट ली और फरार हो गए। बदमाशों ने भागते समय  एक अन्य युवक से भी बाइक लूटने का प्रयास किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। घायल युवकों को  इलाज  के लिए संयुक्त जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाइक सवार बदमाशों द्वारा लूट की घटनाओं से इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है।   

जानकारी मुताबिक देहात कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत 2 जगहों पर पल्सर बाइक सवार 3 बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम देने का प्रयास किया। पहली घटना जुआथान पर हुई, जहां पर एक बाइक सवार को बदमाशों ने हमला करके गिरा दिया। लुटेरों द्वारा पीड़ित की पिटाई करते समय और लोगों ने देख लिया जिससे डर कर बदमाश मौके से फरार हो गए। वहीं दूसरी घटना कोतवाली देहात क्षेत्र के लुचुईया गांव के पास बजाज पल्सर पर आए बदमाशों ने मोटरसाइकिल से अपने घर जा रहे जमुनहा निवासी 20 वर्षीय युवक दीपेंद्र मिश्रा को लोहे की रॉड से हमला करके गिरा दिया। बताया जा रहा है कि गिरने के बाद भी बदमाश दीपेंद्र को पीटते रहे, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मौका देखकर बदमाश उसकी नई बजाज प्लैटिना मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए। 

बताया जा रहा है कि घटना की सूचना जब आसपास के ग्रामीणों को लगी तो उन्होंने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों का बयान लेकर अपनी जांच प्रक्रिया शुरू कर दी है। दोनों मामलों का एक ही एफआईआर दर्ज किया गया है। दीपेंद्र का कहना है कि उसने तीनों हमलावरों में से एक को पहचान लिया है जिसका नाम भी उसने पुलिस को बताया है। कोतवाली देहात पुलिस अभी तक किसी भी अपराधी को गिरफ्तार करने में कामयाब नहीं हो सकी है । अपर पुलिस अधीक्षक नम्रिता श्रीवास्तव ने  बताया है कि देहात कोतवाली क्षेत्र में बाइक सवार के साथ मारपीट और बाइक छीनने का  की घटना सामने आई है। देहात कोतवाली में लूट और मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना की जांच तेजी से कराई जा रही है। शीघ्र ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static