Crime News UP: बेखौफ बदमाशों ने सिपाही के सिर में मारी गोली, हुई मौत

punjabkesari.in Wednesday, May 10, 2023 - 01:24 PM (IST)

जालौन: उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में बीती रात हाईवे पर तैनात सिपाही की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। जब सिपाही की हत्या की जानकारी पुलिस विभाग को हुई तो हड़कंप मच गया। आनन-फानन में विभाग के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।



एसपी डॉ ईरज राजा ने बताया कि सिपाही भेद जीत ने हाईवे पर चेकिंग के दौरान दो लड़कों को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने गोली चला दी। गोली सिपाही के सिर में लगी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि कानपुर झांसी हाईवे घटनास्थल का मौका मुआयना किया गया है। हत्यारों की तलाश के लिए पुलिस की 4 टीम गठित की गई। हाईवे पर लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।



हत्यारों की तलाश जारी
एसपी ने बताया कि मामला उरई कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे स्थित गोविंदम होटल का है यहां पर ड्यूटी पर तैनात सिपाही ने चेकिंग के दौरान बाइक सवार बदमाशों पर टॉर्च मार कर रुकने का इशारा किया। आरोपी बदमाश मौके पर भागने लगे। सिपाही ने बदमाशों को पकड़ने के लिए बाइक से उनका पीछा किया इस पर बाइक सवार बदमाशों ने सिपाही पर गोलियां बरसाना शुरू कर दिया। जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई। सिपाही भेदजीत सिंह सेना से रिटायर्ड जवान थे। 2019 में यूपी पुलिस की नौकरी ज्वाइन की थी। सिपाही मूल रुप से मथुरा के रहने वाले थे। सिपाही का परिवार चंडीगढ़ रहता है। फिलहाल शव को अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया गया है। मृतक के परिजनों को मामले की जानकारी दे दी गई। 

Content Writer

Ramkesh