डबल मर्डर से दहला CM सिटी: बेखौफ बदमाशों ने इलेक्ट्रॉनिक व्यापारी और सहयोगी को मारी गोली, मौत

punjabkesari.in Thursday, Apr 01, 2021 - 07:20 PM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश की योगी भले की कानून व्यवस्था के बड़े-बड़े दावे करें लेकिन प्रदेश में अपराधियों में कानून का जरा भी खौफ नहीं है। हत्या, लूटपाट जैसे जघन्य अपराध को अंजाम दे रहे है। ताज मामला सीएम सिटी गोरखपुर से सामने आया है। जहां पर बेखौफ बाइक सवार बदमाशों ने इलेक्ट्रॉनिक व्यापारी और उनके नौकर की गोली मारकर हत्या कर दी है। और मौके से फरार हो गए।

बता दें कि जिले के गगहा इलाके में देर रात बाइक सवार बदमाशों ने इलेक्ट्रॉनिक व्यापारी शंभू मौर्य और उनके कर्मचारी संजय पांडेय की गोली मारकर हत्या की है। घटना के दौरान शंभू अपने कर्मचारी संजय के साथ दुकान बंद कर रहा था। उसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने दोनों को गोली मारकर हत्या की है। आशंका जताई जा रही है कि इस डबल मर्डर में किसी खास का हात है।  खासतौर पर शंभू के साथ उसके कर्मचारी को गोली मारना कहीं ना कहीं हमलावरों की पहचान उजागर होने की वजह से उसकी हत्या किये जाने की बात सामने आ रही है।  घटना से आक्रोशित व्यापारियों ने गगहा चौराहे पर गोरखपुर-वाराणसी हाईवे जाम भी किया था।

वहीं हंगामे की सूचना पर मौके पर एसएसपी दिनेश कुमार ने घटनास्थल पर जाकर मौके का मुआयना किया है। साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच समेत पुलिस की तीन टीम को लगाया है। उन्होंने बताया मामले का जल्द ही खुलास कर आरोपियों को सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा। 

Content Writer

Ramkesh