बेखौफ बदमाशों ने पत्रकार को मारी गोली, गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती

punjabkesari.in Tuesday, Nov 22, 2022 - 12:33 PM (IST)

लखनऊ, (अश्वनी सिंह): उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर कुछ बदमाशों ने सोमवार देर रात को एक पत्रकार पर गोलियों से हमला कर दिया है। पत्रकार को गोलियां सिर, गर्दन और सीने में लगी है। इस घटना के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को अस्पताल पहुंचाया। घायल की हालत ज्यादा गंभीर होने पर उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। वहीं, पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि यह घटना जिले के इंदिरा नगर थाना क्षेत्र की है। यहां पर पिकनिक स्पॉट रोड पर स्कूटी सवार शाहिद को बदमाशों ने गोलियां मार दी है। शाहिद को एक गोली सिर, दूसरी गर्दन और तीसरी सीने में लगी है। पुलिस ने उसको गंभीर हालत में लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। जहां हालत नाजुक देख ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। वहीं, इस मामले में पुलिस ने पुरानी रंजिश में गोली मारे जाने की आशंका जताई है। पुलिस के मुताबिक युवक को मारने के इरादे से ही उस पर गोलियां चलाई गई है।



मामले की जांच में जुटी पुलिस
मामले में जांच कर रहे प्रभारी निरीक्षक इंदिरा नगर छत्रपाल सिंह ने बताया है कि, घटना का शिकार हुआ शाहिद (35) फर्नीचर दुकानदार है। जो गाजीपुर के जुगौली में परिवार के साथ रहता है। वह दुकान के साथ एक निजी यूट्यूब चैनल के लिए रिपोर्टिंग का भी काम करता है। सोमवार देर रात किसी काम से चांदन गांव गया था। वहां से वापस लौटते समय अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। पुलिस टीम बदमाशों और घटना से जुड़े तथ्यों की खोजबीन के लिए खुर्रम नगर से लेकर चांदन गांव के बीच में लगे सभी CCTV कैमरे को खंगाल रही है। फिलहाल, पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। 

Content Editor

Pooja Gill