बेखौफ बदमाशों ने पुलिसकर्मी के घर को बनाया निशाना, बुजुर्ग मां को बंधक बनाकर लूटे जेवरात और लाखों की नकदी

punjabkesari.in Friday, May 19, 2023 - 02:36 PM (IST)

अलीगढ़(अर्जुन वार्ष्णेय): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) जिले में बदमाशों का हौसला इतना बुलंद है कि उन्होंने पुलिस (Police) को ही चुनौती दे डाली। बदमाश पुलिस महकमे में तैनात सिपाही की बुजुर्ग मां को बंधक बनाकर तमंचे की नोक पर नगदी समेत लाखों रुपए के जेवरात लूटकर मौके से फरार हो गए। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी है। बताया जा रहा है कि सिपाही अपने बच्चे को इलाज कराने के लिए मेरठ गया हुआ था। इसी दौरान पीछे से घर में अकेली बुजुर्ग मां को देख नकाबपोश बदमाशों ने तमंचे के बल पर हाथ पैर बांधने के बाद लूट की वारदात को अंजाम दिया।

सिपाही की मां को बंधक बनाकर तमंचे की नोक पर नगदी समेत लाखों रुपए के जेवरात लूटे
मिली जानकारी के मुताबिक, ताजा मामला अलीगढ़ जिले के पिसावा थाना इलाके के प्रेम नगर गांव का है। जहां देर रात बदमाशों ने पुलिस महकमे में तैनात एक सिपाही के घर को ही निशाना बना डाला। बदमाश घर में मौजूद सिपाही की बुजुर्ग मां को बंधक बनाकर हजारों रुपए की नगदी समेत लाखों रुपए के जेवरात लेकर मौके से फरार हो गए। बताया जाता है सिपाही अपने बच्चे का इलाज कराने के लिए मेरठ गया हुआ है, पीछे से घर में अकेली बुजुर्ग मां को देख नकाबपोश बदमाशों ने तमंचे की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दे डाला।

मामले की जांच में जुटी पुलिस, जल्द किया जाएगा घटना का खुलासा: एसपीआरए पलाश बंसल
सिपाही की मां विद्यादेवी ने बताया तीन बदमाश घर के अंदर घुस आए और तौलिया रखकर मुंह दबा दिया। जब बुजुर्ग महिला ने बोलने की कोशिश की तो बदमाशों ने उसके सिर पर तमंचा रख दिया। बदमाश घर के अंदर बने कमरों में दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गए और घर में रखी 1 लाख रुपए की नगदी समेत सभी जेवरात लेकर मौके से फरार हो गए। पीड़िता ने कहा कि उनका बेटा परसों ही बैंक से पैसे लेकर घर आया था। वहीं इस मामले में देर रात तक पुलिस का कोई भी बयान सामने नहीं आया। एसपीआरए पलाश बंसल ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस जांच कर रही है जल्दी घटना का खुलासा होगा। वहीं पिसावा थाना इलाके में हुई घटना पुलिस की कार्यशैली पर भी कई बड़े सवाल खड़े कर रही है।

आपको बता दें कि अलीगढ़ एसएसपी कलानिधि नैथानी ने जिले में बढ़ते अपराधों पर अंकुश लगाने और अपराधियों की धरपकड़ के लिए जिले भर में दर्जनों अभियान चला रखे हैं। बावजूद इसके चोरी व लूट की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं।

Content Editor

Anil Kapoor