CM योगी के निर्देश पर बनेगा ''फीडिंग सेंटर'', चुटकी में निपटेंगी शिकायतें

punjabkesari.in Thursday, Jun 15, 2017 - 03:03 PM (IST)

लखनऊ: जनता की शिकायतों का समय पर निपटारा करने के लिए के सीएम योगी आदित्यनाथ ने नया फीडिंग सेंटर बनाने का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि एक आईएएस अधिकारी की तैनाती मुख्यमंत्री कार्यालय में की गई है जो कि शिकायतों का उचित समय के भीतर निपटारा सुनिश्चित करेगा।

जिम्मेदार लोगों से सख्ती से निपटा जाएगा
राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने बताया कि विभिन्न माध्यमों मिल रही जन शिकायतों को समयसीमा के भीतर निपटारा करने का निर्देश दिया गया है। योगी आदित्यनाथ ने यह फैसला आम जनता की समस्याओं को जल्दी से जल्दी दूर करने के लिए किया है। बताया कि जन सुनवाई प्रणाली में फीडिंग के लिए नए फीडिंग सेंटर की स्थापना के निर्देश दे दिए गए हैं। योगी ने कहा है कि जनता की समस्याओं के समाधान में किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी और जिम्मेदार लोगों से सख्ती से निपटा जाएगा।

दरअसल योगी ने हाल ही में खराब प्रदर्शन कर रहे दस जिलों के जिलाधिकारियों से स्पष्टीकरण मांगा था। इन जिलों में राजधानी लखनऊ भी शामिल है। योगी ने पाया कि लखनऊ, हरदोई, गौतमबुद्ध नगर, कानपुर, गोरखपुर, इलाहाबाद, सीतापुर, आगरा, जौनपुर और लखीमपुर खीरी जिलों में जन शिकायतों के निपटारे के मामले में प्रदर्शन बेहद खराब रहा है।

UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-