SP साहबः अजय बनकर प्रेमजाल में फंसाया फिर धर्म बदलवाकर किया निकाह, अब पीटकर घर से निकाल दिया

punjabkesari.in Friday, Dec 02, 2022 - 06:15 PM (IST)

बरेली: दूसरे समुदाय के युवक ने पीलीभीत की युवती को पहले अपनो प्रेमजाल में फंसाया फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब युवती ने बच्ची को जन्म दिया तो आरोपी ने सच्चाई बताई। उसका जबरन धर्म परिवर्तन करा दिया। वहीं दूसरी युवती से निकाह कर लिया, जबकि पीड़िता को पीटकर घर से निकाल दिया। पीड़िता ने मामले में एसएसपी कार्यालय में शिकायती पत्र देकर रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की गई है।

पीलीभीत के न्यूरिया थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती ने बताया कि वह इस समय कोतवाली के मनिहारन गली में किराए के मकान में रहती है। पांच वर्ष पूर्व वह मां के इलाज के लिए बरेली आई थी। इस दौरान उसकी मुलाकात एक युवक से हुई। उसने अपना नाम अजय बताया। उसने उसकी मदद की। इससे दोनों दोस्त बन गए। आरोपी ने उसे नकटिया में कमरा किराए पर दिलवाया। वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। शादी का दबाव डालने पर आरोपी उसे रुद्रपुर और दिल्ली घुमाता रहा। इस दौरान युवती ने बच्ची को जन्म दिया। तब आरोपी उसे बरेली ले आया और बताया कि वह दूसरे समुदाय का है। इसके बाद जबरन धर्म परिवर्तन करा दिया।

आरोपी दोबारा दिल्ली चला गया। वहां उसने दूसरी युवती से निकाह कर लिया। पीड़िता को घर से निकाल दिया। वह कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराने गई, लेकिन सुनवाई नहीं हुई। गुरुवार को पीड़िता ने एसएसपी कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

Content Writer

Ajay kumar