नशे में महिला अधिवक्ता ने कई वाहनों में मारी टक्कर, इंस्पेक्टर पर लगाए आरोप

punjabkesari.in Thursday, Oct 25, 2018 - 03:02 PM (IST)

मेरठः मेरठ में दारोगा की होटल में पिटाई मामले से चर्चा में आई महिला अधिवक्ता दीप्ति चौधरी ने थाना लाल कुर्ती में जमकर हंगामा किया। थाने में महिला अधिवक्ता का हाई वोल्टेज ड्रामा घंटे तक चलता रहा, लेकिन हैरत की बात तो यह है कि इस दौरान पुलिस मूकदर्शक बनी रही।

दरअसल, बुधवार देर रात दीप्ति चौधरी ने अपनी सेंट्रो कार से माल रोड पर कई गाड़ियों में टक्कर मार दी। पुलिस ने कार का पीछा कर उनको पकड़ लिया। थाने पहुंचकर महिला अधिवक्ता ने हंगामा करते हुए इंस्पेक्टर लाल कुर्ती पर अपनी अंगूठी लूटने और मारपीट करने का आरोप लगाना शुरू कर दिया। वहीं पुलिस अधिकारियों की मानें तो दीप्ति ने कई लोगों को टक्कर मारी है। इस मामले में दो मुकदमे दर्ज कर लिए गए हैं।

साथ ही उन पर नशे की हालत में गाड़ी चलाने का भी आरोप है, जिसकी पुष्टि के लिए मेडिकल जांच करवा ली गई है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, मेडिकल जांच के आधार पर मुकदमे में ड्रंक एंड ड्राइव की धाराएं बढ़ाई जा सकती है। 

बता दें कि, हाल ही में होटल में दारोगा की पिटाई के मामले में दीप्ति चौधरी चर्चा में आई थी। दीप्ति चौधरी पिटाई के समय दारोगा के साथ मौजूद थी। फिलहाल पुलिस दोनों ही मामलों की जांच कर रही है।

Deepika Rajput