मजाक-मजाक में बढ़ा विवाद, पड़ोसियों ने महिला को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Tuesday, Dec 19, 2017 - 09:38 AM (IST)

सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से हैरतअंगेज कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां मजाक-मजाक में हुए मामूली विवाद में पड़ोसियों ने एक महिला के घर में घुसकर उस पर हमला बोल दिया और लाठी-डंडों से पीट-पीटकर उसको मौत के घाट उतार डाला। वहीं महिला की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला जिले के बल्दीराय थाना क्षेत्र के पूरे सुखलाल पंडित मजरे का है। जहां के निवासी रामलाल अपनी पत्नी के साथ रविवार की रात घर के बाहर अलाव जलाकर ताप रहे थे। अलाव जलता देख पड़ोसी छोटेलाल, राजेश और मुकेश भी आ गए। इसी दौरान पड़ोसियों ने रामलाल से उसकी पत्नी जयकला को लेकर कुछ मजाक किया। जयकला ने इसका विरोध किया तो बात बढ़ गई।

जिसके बाद आरोपियों ने लाठी-डंडे लेकर उनके घर पर धावा बोल दिया और जयकला की पिटाई कर दी। आनन-फानन में परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक महिला के बेटे की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर 2 आरोपियों छोटेलाल और राजेश को गिरफ्तार कर लिया, जबकि तीसरे आरोपी मुकेश की तलाश जारी है।