मासूम किशोरी पर टूटा महिला दारोगा का क़हर: चोरी के आरोप में पट्टे से पीटने का आरोप, पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार

punjabkesari.in Tuesday, Sep 05, 2023 - 11:54 PM (IST)

Meerut News, (आदिल रहमान): उत्तर प्रदेश की सरकार के आला अधिकारी पुलिस को सुशासन और अनुशासन का पाठ पढ़ा रहे हैं लेकिन पुलिस पर इसका कोई असर देखने को नहीं मिल रहा है। आए दिन पूरे प्रदेश में कहीं ना कहीं पुलिस के अमानवीय व्यवहार की घटनाएं सामने आ रही है। एक ऐसा ही सनसनीखेज मामला मेरठ में सामने आया है जहां चोरी के शक में महिला दारोगा ने किशोरी की पिटाई कर डाली। किशोरी के शरीर पर पड़े निशान इस बात की तस्दीक कर रहे हैं कि किस वहशियाना तरीके से महिला दरोगा ने उस पर अपना कर कहर ढाया है। मासूम अपने परिजनों के साथ अब न्याय की गुहार लगा रही है।

ट्यूशन टीचर ने किशोरी पर चोरी का लगाया था आरोप
दरअसल, मेरठ के देहात क्षेत्र के थाना किठौर में दारोगा पद्मावती सिंह तैनात है। इसी क्षेत्र में रहने वाली एक किशोरी ने महिला दारोगा पर पिटाई करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। 13 साल की इस पीड़िता का कहना है कि वो ट्यूशन पढ़ने के लिए क्षेत्र की एक महिला के यहां जाया करती थी और इस ट्यूशन पढ़ाने वाली टीचर ने किशोरी पर चोरी का आरोप लगा डाला। पीड़िता ने बताया कि महिला ने दारोगा पद्मावती सिंह को बुलाया और महिला दारोगा ने किशोरी को पूछताछ के लिए थाने बुलाया और उसके बाद उसकी पिटाई कर डाली। पीड़िता ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी जिसके बाद परिजनों ने आला अधिकारियों के सामने न्याय की गुहार लगाई है।

इस मामले में एसएसपी मेरठ ने किशोरी द्वारा आरोपित किठौर थाने की महिला दारोगा पद्मावती सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है। साथ ही आला अधिकारियों का कहना है कि महिला दारोगा के खिलाफ जांच की जा रही है और जांच में जो तथ्य निकाल कर आएंगे उसके हिसाब से महिला दारोगा के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

 

Content Writer

Mamta Yadav