जिला पंचायत कार्यालय में महिला स्टेनो ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा, ताला लगाकर अधिकारी को किया कैद

punjabkesari.in Thursday, May 07, 2020 - 04:02 PM (IST)

महोबा: उत्तर प्रदेश में महोबा जिला पंचायत कार्यालय में हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। जहां एक महिला स्टेनो ने अपरमुख्य अधिकारी के कार्यालय में ही ताला डालकर बंद कर दिया। लगभग एक घंटे तक चैम्बर में फंसे एमए ने पुलिस की मदद ली, लेकिन महिला स्टेनों ने ताला नहीं खोला। इसके बाद महिला थाना प्रभारी ने जाकर जबरन ताला खुलवाया। महिला ने अपर मुख्य अधिकारी पर गम्भीर आरोप लगाए हैं।

जानकारी मुताबिक मामला महोबा जिला पंचायत कार्यालय का है। जहां लॉकडाउन में एक और लॉकडाउन ड्रामा चल रहा है। यह ड्रामा जिला पंचायत अधिकारी लक्ष्मीकान्त मिश्रा और उनके ही विभाग की महिला स्टेनों मोनिका यादव के बीच चल रहा है। किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा है। महिला पुलिस अपने अधिकारी के आदेशों का इंतजार कर रही है, लेकिन यह ड्रामा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है।

इस मामले को गम्भीरता से लेते हुए कोतवाली पुलिस और महिला थाना प्रभारी ने दोनों को बहुत समझाया, लेकिन मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा था।  इसके बाद महिला स्टेनों मोनिका यादव ने बताया कि जब उसने अधिकारी से काम मांगा तो उन्होंने कमरे से भगा दिया। इसी बात से गुस्सा होकर उन्होंने ताला डाल दिया। उन्होंने कहा कि अपरमुख्य अधिकारी दो अर्थीय बातें करता है और मेरी शिकायतें करता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Anil Kapoor