महिला टीचर की गंदी करतूत: हॉस्टल में बच्चियों की बनाई अश्लील VIDEO... छात्राओं की बिगड़ी तबीयत

punjabkesari.in Friday, Oct 01, 2021 - 04:49 PM (IST)

अलीगढ़: यूपी (UP) के अलीगढ़ (Aligarh) से ऐसी खबर सामने आई है, जिसके बाद मां-बाप आपनी बच्चियों को हॉस्टल (Hostel) भेजने से कतराएंगे। जहां एक महिला टीचर पर बच्चियों की अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगा है। उसने छात्रावास में छात्राओं की कई बार अश्लील वीडियो (Obscene Video) बनाई है। आरोप है कि टीचर (Teacher) ने छात्राओं को धमकी दी कि अगर उन्होंने किसी से या परिजनों से इस मामले की शिकायत की तो उनके घरवालों को झूठे मुकदमे लगवाकर फंसा दिया जाएगा।

जानिए क्या है मामला? 
यह मामला अलीगढ़ जिले के थाना मडराक इलाके के कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय का है। छात्राओं का कहना है कि रूबी राठौर उन्हें साइंस पढ़ाती हैं और छात्रावास में कपड़े बदलते हुए नहाते वक्त की वीडियो और फोटो उनके द्वारा बनाई गई है। वही बच्चियों के द्वारा जब यह जानकारी परिजन को लगी तो हंगामा खड़ा हो गया और सभी परिजन एक साथ छात्रावास पहुंच गए। जिसके बाद जांच अधिकारी छात्रावास पहुंचे और आरोपी महिला की छानबीन जारी की गई। हालांकि आरोपी महिला टीचर मोबाइल के साथ फरार हो गई है।

कई छात्राओं का बिगड़ी तबियत 
टीचर के फरार होने के बाद छात्राओं का बुरा हाल है। कई बच्चियों का बुरा हाल है। छात्राओं को डर है कि आरोपी टीचर कहीं वीडियो या फोटो वायरल (photo viral) ना कर दे। इसके बाद एक बिगड़ते ही छात्राओं को हॉस्पिटल पहुंचाया गया है। हालांकि मामला दर्ज होने के बाद से ही आरोपी महिला टीचर फरार हैं जबकि परिजनों द्वारा आरोपी टीचर के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की मांग की जा रही है।

शिक्षिका रूबी राठौर और वार्डन भी पाई गई दोषी 
परिजनों का कहना है कि उस टीचर के मोबाइल में किस तरह के वीडियो या फ़ोटो हैं यह तो वही जाने, लेकिन बच्चियां जिस तरह से डरी हुई हैं उनको भी अंदेशा है कि टीचर कुछ ऐसा-वैसा न कर दे। इस मामले में बीएसए सत्येंद्र कुमार ढाका ने बताया कि तीन सदस्यीय टीम ने रिपोर्ट सौंपी है। इसमें पूर्ण कालिक शिक्षिका रूबी राठौर और वार्डन पारुल को दोषी पाया गया है। दोनों की संविदा समाप्त कर दी गई है।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj