महिला पहलवान अंशू तोमर ने रचाई शादी, सोशल डिस्टेंसिंग को बताया बेहद जरूरी

punjabkesari.in Wednesday, May 06, 2020 - 08:11 PM (IST)

बागपतः दुनिया भर के लिए भय का पर्याय बन चुके कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के खतरे को देखते हुए देश भर में लॉकडाउन लागू है। जिसका फेज-3 चल रहा है। जो जहां है वहीं कैद है। ऐसे में उत्तर प्रदेश के बागपत जिले की नेशनल पहलवान अंशु तोमर ने बुधवार को सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना से बचाव का संदेश देते हुए शादी रचाई। उनकी शादी में केवल 3 लोग शामिल हुए। सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखते हुए ग्रामीणों और मेहमानों ने खाना खाया।

नेशनल पहलवान और उसके परिवार ने शादी की तमाम रस्मों में सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखा। इतना ही नहीं, शादी की फोटो और वीडियोग्राफी के दौरान भी दूल्हा-दुल्हन मास्क पहने हुए नजर आए। कोरोना काल में सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना से बचाव का संदेश देते हुए बागपत की बेटी और महराजगंज के बेटे धर्मेंद्र यादव ने एक दूसरे के गले में वरमाला डाल दी।

शादी के बाद महिला पहलवान अंशु तोमर ने जनता से सोशल डिस्टेंशिंग का पालन करने की अपील की। उन्होंने कहा कि कोरोना को हराने के लिए मास्क लगाना बेहद जरूरी है और ऐसी आपदा की घड़ी में लोगों को सरकार द्वारा बनाए गए नियमों-कानूनों को फॉलो करना चाहिए यह बेहद जरूरी है।

Author

Moulshree Tripathi