गांधी जयंती पर BJP कार्यकर्त्ताओं में जमकर हुई मारपीट, ताने तमंचे

punjabkesari.in Tuesday, Oct 03, 2017 - 12:47 PM (IST)

हरदोई(आशीष द्विवेदी): 2 अक्टूबर को जहां एक तरफ पूरा देश गांधी जंयती मना कर अहिंसा के पथ पर चलने का संकल्प ले रहा था, वहीं दूसरी तरफ हरदोई में अध्यक्ष पद के उम्मीदवार आपस में मारपीट पर उतर आए। कुछ ही देर में मामला इतना बढ़ गया की लोक निर्माण विभाग के निरिक्षण भवन में असलहे तक निकल आए। वहीं बीजेपी कार्यकर्त्ताओं में आपसी घमासान का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

जानकारी के मुताबिक यह वीडियो शाहाबाद कस्बे में डाक बंगले के अंदर का है। इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक व्यक्ति के हाथ में तमंचा है और वो उसे हाथ में लिए किसी व्यक्ति पर हमला कर रहा है। दरअसल भारतीय जनता युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष पवन रस्तोगी और पार्टी की जिला मंत्री राधा त्रिपाठी के पति विवेक त्रिपाठी उर्फ गोपाल के बीच कल स्वछता मैराथन के फ्लॉप होने को लेकर शुरु हुई कहासुनी हो गई। पहले तो दोनों ओर से गाली गलौज और मारपीट हुई फिर असलहे निकाल लिए गए।


बता दें कि यह मामला नगरपालिका चुनावों से जुड़ा है और दोनों ही बीजेपी से अध्यक्ष पद के उम्मीदवारों में टिकट की लाईन में है। वहीं दोनों पक्ष एक दूसरे पर हमला करने का आरोप लगाते हुए पुलिस के पास पहुंच चुके हैं। वहीं पुलिस से लेकर बीजेपी की जिला इकाई के लोग वीडियो वायरल होने के बाद भी चुप्पी साधे बैठे हैं। वहीं जिला इकाई और पुलिस कुछ भी जानकारी ना होने की बात कह कर सच बोलने से बच रहे हैं।