लखनऊः बेस्ट बिरयानी रेस्टोरेंट में लगी आग की चपेट में आने से एक ग्राहक की मौत, 2 कर्मचारी झुलसे

punjabkesari.in Friday, Dec 09, 2022 - 04:18 PM (IST)

लखनऊः जिले के हुसैनगंज स्थित एक रेस्टोरेंट में बीती रात भीषण आग लग गई। हादसे में एक ग्राहक की जलकर मौत हो गई, जबकि 2 कर्मचारी गंभीर रूप से झुलस गए। आनन-फानन में उन्हें जिला अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। सूचना पाकर मौके पर फायर ब्रिगेड और पुलिस पहुंची। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के कर आग पर काबू पाया

दरअसल जब रेस्टोरेंट में आग लगी उस समय में वहां कर्मचारी और एक ग्राहक भी मौजूद था। आग की चपेट में आने से ग्राहक और दो कर्मचारी बुरी तरह झुलस गए। आनन-फानन में उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान ग्राहक की मौत हो गई। वहीं, आग में झुलसे दो कर्मचारियों इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि आग कुकिंग गैस में लीकेज की वजह से लगी है।

वहीं, आस-पास के लोगों ने रेस्टोरेंट के मालिक पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने रेस्टोरेंट के मालिक को कुकिंग गैस के लीक होने की बात बताई थी, लेकिन उसने कोई ध्यान नहीं दिया। रेस्टोरेंट मालिक कि इस अनदेखी की वजह से ही यह हादसा हुआ है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया और पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

Content Editor

Harman Kaur